1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news latest update two people died in a road accident acy

Bareilly News: बरेली में भीषण सड़क हादसा, जीजा-साले की मौत, दो घायल

बरेली में करवाचौथ के दिन भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident in Bareilly
Road Accident in Bareilly
Social Media

Bareilly News: करवाचौथ पर बरेली में एक सुहागन का सुहाग उजड़ गया तो वहीं भाई की भी सड़क हादसे में मौत हो गई. सुहागन और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हैं. उनका इलाज चल रहा है. हादसे से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने बाइक में टक्कर मारने वाली कार को कब्जे में ले लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली की तहसील नवाबगंज के आसपुर रिछोला निवासी सुधीर कुमार गुजरात की एक पेस्टिसाइड कंपनी में नौकरी करते हैं. वह शुक्रवार को अपनी एक वर्षीय बेटी रिया का जन्मदिन और करवाचौथ का त्योहार मनाने आए थे. नवाबगंज की गंगवार कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले सुधीर ने परिवार के साथ शनिवार को बेटी का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया. इसके बाद रविवार को करवाचौथ का त्योहार गांव में मनाने का फैसला लिया. वह देर शाम नवाबगंज से अपने गांव के लिए बाइक से निकले. बाइक पर पत्नी और बेटी के साथ ही साला जितेन्द्र (22 वर्ष) भी था.

जितेंद्र बाइक चला रहा था. आदर्श महाविद्यालय के पास तेज गति से आ रही इको कार ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सुधीर (24 वर्ष) और जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. बीनू और उनकी बेटी रिया गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिसके बाद दोनों को तुरंत पुलिस ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पर भिजवाया. सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस ने सोमवार सुबह मृतक साले-बहनोई के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है.

पुलिस ने बताया कि बाइक पर चार लोग सवार थे. कोई हेलमेट भी नहीं लगाए था. पुलिस ने बाइक में टक्कर मारने वाली इको कार कब्जे में ले ली है, जबकि आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

गुजरात से आने के बाद सुधीर ने शनिवार को अपनी मां को फोन किया था. फोन पर कहा कि कढ़ी चावल बना लेना. गांव में ही करवा चौथ मनाएंगे. मगर, नवाबगंज से निकलते वक्त रात हो गई और रास्ते में यह हादसा हो गया. त्योहार पर हादसे को देख हर राहगीर की आंखें नम हो गईं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें