1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news latest update farmer was murdered by slitting his throat head was also taken away acy

Bareilly News: बरेली में किसान की गला काटकर हत्या, सिर भी उठा ले गए हत्यारे

बरेली में एक किसान की गला काटकर हत्या कर दी गयी. यही नहीं, हत्यारे सिर भी उठा ले गए. किसान का शव जंगल से बरामद हुआ. वह शुक्रवार रात से गायब था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: होमगार्ड और किसान को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत
Bareilly News: होमगार्ड और किसान को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: जनपद बरेली के थाना नवाबगंज क्षेत्र में एक किसान की गला काटकर हत्या कर दी. हत्यारे मृतक का सिर उठा ले गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. शुक्रवार रात से किसान ओंकार सिंह यादव गायब थे. उनका शव शनिवार दोपहर गांव के पास मिला है.

किसान ओंकार सिंह यादव ( 40 वर्ष) निवासी ढकिया खेरउद्दीन थाना नवाबगंज के परिजन शुक्रवार रात से तलाश में जुटे थे. मगर, वह नहीं मिले. परिजनों ने यह सूचना थाना पुलिस को दी. दोपहर में गांव के पास जंगल में सिर कटा शव पड़ा होने की सूचना मिली. इस पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने किसान ओंकार सिंह यादव के रूप में शव की शिनाख्त की. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने नवाबगंज थाना प्रभारी को नारदात का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिये. उनके मुताबिक, हत्या के कारणों की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा होगा.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें