1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news gram pradhan husband injured in a road accident dies during treatment acy

Bareilly News: घायल प्रधान पति की इलाज के दौरान मौत, उत्तराखंड जाते समय कार ने मारी थी टक्कर

बरेली में सड़क हादसे में घायल प्रधान पति की इलाज के दौरान मौत हो गई. उत्तराखंड जाते समय एक कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी, जिससे वह घायल हो गए थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में सड़क हादसे में घायल प्रधान पति की इलाज के दौरान मौत
बरेली में सड़क हादसे में घायल प्रधान पति की इलाज के दौरान मौत
फाइल फोटो

Bareilly News: जनपद की ग्राम पंचायत बभियाना की ग्राम प्रधान मुस्तर जहां के पति की शनिवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. उनका एक सप्ताह पूर्व उत्तराखंड जाते समय एक्सीडेंट हो गया था, जिसके चलते शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था.

बरेली-बदायूं रोड स्थित ग्राम पंचायत बभियाना की ग्राम प्रधान के पति आरिफ अंसारी (36) एक सप्ताह पूर्व बाइक से उत्तराखंड के काशीपुर रिश्तेदारी में जा रहे थे. काशीपुर रोड के गांव सूरजपुर के सामने एक कार ने आरिफ की बाइक में टक्कर मार दी थी. इससे आरिफ गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको रामपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ जिसके चलते बरेली के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया था.

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार सुबह उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया. परिजनों ने देर शाम गांव में कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

प्रधान पति की मृत्यु पर समाजवादी लोहिया वाहिनी के युवा जिला अध्यक्ष भुवनेश यादव, पार्षद शमीम अहमद, आदेश यादव गुड्डू, मोहम्मद आसिफ खान, पार्षद राजेश अग्रवाल आदि ने परिजनों को सांत्वना दी और दु:ख जताया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें