1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news five youths died in road train accidents acy

Bareilly News: बरेली में सड़क-ट्रेन हादसों में पांच युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बरेली में सड़क-ट्रेन हादसों में पांच युवकों की मौत हो गई. इसमें से तीन युवक एक ही परिवार के हैं. मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: बरेली में सड़क-ट्रेन हादसों में पांच युवकों की मौत
Bareilly News: बरेली में सड़क-ट्रेन हादसों में पांच युवकों की मौत
प्रभात खबर

Bareilly News: जिले के देहात क्षेत्रों में अलग- अलग हुए सड़क और ट्रेन हादसों में पांच युवकों की मौत हो गई है. इसमें तीन युवक एक ही परिवार के हैं. मृतक परिवारों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव बहरौली निवासी रवि कुमार कश्यप (17 वर्ष), अमन कश्यप (18 वर्ष), और कुंवर सेन (16 वर्ष) एक ही बाइक से आंवला क्षेत्र के एक गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे. उनकी बाइक सिरौली-बरेली मार्ग पर धान लेकर जा रही बैलगाड़ी से टकरा गई. बाइक की गति काफी तेज थी. इससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में उपचार को भेजा. अस्पताल में घायलों का उपचार शुरू होता, उससे पहले ही तीनों की मौत हो चुकी थी. कुछ ही देर में परिजन पहुंच गए. एक ही परिवार से तीन लोगों की मौत होने के कारण कोहराम मच गया.

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि तीनों युवक एक ही परिवार के हैं और शराब के नशे में में थे. इनमें से किसी ने हेलमेट भी नहीं लगाया था. इनके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है.

रोजगार मेले से लौट रहे जीटीआई छात्र की मौत

बहेड़ी के मोहल्ला लोधीपुर निवासी जितेंद्र कुमार (22 वर्ष) अपने चचेरे भाई आकाश के साथ शनिवार रात बरेली से लौट रहा था. पीलीभीत बाईपास पर स्थित बैरियर वन चौकी के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया. मृतक जितेंद्र जीटीआई का छात्र था. वह बरेली कॉलेज में लगे रोजगार मेले में आया था. यहां से लौटते वक्त यह हादसा हो गया.

ट्रेन की चपेट में आने से मौत

देहात के ही थाना फतेहगंज पूर्वी के गांव हरेली अलीपुर के राजवीर पाल (36 वर्ष) रेलवे लाइन पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर बरेली जंक्शन से जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. जीआरपी ने शव का पंचनामा भरकर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे से घर में कोहराम मच गया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें