1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news father dies before daughter s marriage in just three seconds watch video acy

Bareilly News: बेटी की डोली उठने से पहले पिता की मौत, सिर्फ तीन सेकेंड में दुनिया को कहा अलविदा, देखें Video

बरेली में एक दर्दनाक घटना सामने आयी है. यहां एक रेलकर्मी की महज तीन सेकेंड में मौत हो गई. यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. रेलकर्मी की बेटी की 13 दिसंबर को शादी तय है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: बेटी की डोली उठने से पहले पिता की मौत
Bareilly News: बेटी की डोली उठने से पहले पिता की मौत
सोशल मीडिया

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक रेलकर्मी बेटी की शादी धूमधाम से करने के लिए महीनों से तैयारियों में जुटे थे. मगर, बेटी की डोली उठने से पहले ही उनकी सिर्फ तीन सेकेंड में मौत हो गई. इससे घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. रेलकर्मी का अंतिम संस्कार प्रयागराज के पैतृक गांव में होगा.

प्रयागराज निवासी माताबंर सिंह (50 वर्ष) बरेली जंक्शन के विद्युत प्रकाश विभाग में फिटर ग्रेड-2 के पद पर तैनात थे. रविवार को उनकी बेटी का तिलक था जबकि 13 दिसंबर को शादी है. वह काफी दिनों से बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे थे. वह शनिवार देर रात बरेली रोडवेज के पास होटल में रिश्तेदार के साथ चाय पीने गए थे. यहां चाय पीने के बाद काउंटर पर पेमेंट देने के लिए गए. अपनी पेंट की जेब से पर्स निकालकर पेमेंट को बढ़े. इसी दौरान पीछे गिर गए. उन्हें मौजूद लोगों ने तुरंत उठा लिया, लेकिन तब तक मौत हो गई. यह पूरा दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया.

वीडियो में मात्र तीन सेकेंड में रेलकर्मी की मौत हो गई. उनकी मौत हार्ट अटैक से होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. वहीं, मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. उनका परिवार प्रयागराज से बरेली आ गया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की सही जानकारी हो पाएगी. रेलकर्मी की मौत के बाद तमाम रेलकर्मी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें