1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news eight months pregnant dies after quarrel with husband acy

Bareilly News: पति से झगड़ा होने पर आठ माह की गर्भवती ने दी जान, दरवाजा तोड़कर निकाला शव

नेहा आठ माह की गर्भवती थी. रविवार को उसकी फोन पर पति से कहासुनी हो गई, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: पति से झगड़ा होने पर आठ माह की गर्भवती ने दी जान
Bareilly News: पति से झगड़ा होने पर आठ माह की गर्भवती ने दी जान
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के राजेंद्र नगर में आठ माह की गर्भवती महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद आत्महत्या कर ली. वह किराए पर पति से अलग एक मकान में रहती थी. पुलिस और मायके वालों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़कर शव निकाला गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

शहर के राजेंद्रनगर निवासी अमन ग्रोवर की शादी एक साल पहले बदायूं की नेहा ग्रोवर के साथ हुई थी. नेहा के पिता का बदायूं में पेट्रोल पंप का कारोबार है. इसके साथ ही नेहा के पति बरेली के इस्लामिया मार्केट में इनवर्टर बैट्री का कारोबार करते हैं. पुलिस ने बताया कि नेहा का पिछले कुछ दिनों से पति के साथ झगड़ा चल रहा था. इस कारण वह पति से अलग रहकर किराए के मकान में रह रही थी.

नेहा आठ माह की गर्भवती भी थी. नेहा की रविवार को फोन पर अमन ग्रोवर से कहासुनी हो गई, जिसके चलते आत्महत्या कर ली. बेटी के आत्महत्या की खबर सुनकर बदायूं से मायके वाले बरेली पहुंच गए. मायके वालों के पहुंचने के बाद दरवाजे को तोड़ा गया और शव को बाहर निकाला गया. इस दौरान प्रेमनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जांच पड़ताल की.

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि पति से झगड़ा होने के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली है. महिला की नाक से झाग निकल रहा था. इससे आशंका जताई जा रही है कि महिला ने सल्फास खाया होगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सील करके पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें