1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news doctor accused of wrong treatment in child death case sht

Bareilly News: पिता ब्याज पर पैसे लेकर कराता रहा बेटे का उपचार, गलत इलाज से चली गई मासूम की जान

बरेली में बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर पिता ने ब्याज पर पैसे लेकर इलाज कराया, इसके बाद भी बच्चे की जान नहीं बचाई जा सकी. पीड़ित पिता ने डॉक्टर पर गलत इलाज का आरोप लगाया है. साथ ही मामले में कार्रवाई की मांग की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bareilly news
bareilly news
file photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक गरीब ने बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर से इलाज कराया. उसकी तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर ने जांच रिपोर्ट कराई. उसके पास पैसे नहीं थे. जिसके चलते 10 फीसद ब्याज पर रुपए लेकर डॉक्टर को इलाज के लिए दिए. मगर इसके बाद भी बच्चे की जान नहीं बच सकी. पीड़ित ने डॉक्टर पर गलत इलाज का आरोप लगाया है. जिसके चलते मौत होने की बात कही है. इसके साथ ही कार्यवाही की मांग की है. मामला थाना फरीदपुर क्षेत्र के गांव लौंगपुर का है.

क्या था मामला

दरअसल, जोगेंद्र पाल उर्फ राजू के बेटे अधिकांश (4) की 19 नवंबर को तबीयत बिगड़ गई थी. उसने फरीदपुर में स्टेशन रोड स्थित एक डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने इलाज के दौरान लीवर समेत बुखार की जांच कराई. पीड़ित ने बताया कि यह रिपोर्ट गलत थी. गलत रिपोर्ट से इलाज चलता रहा. इससे बच्चे की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद डॉक्टर ने हाथ खड़े कर दिए और बरेली में किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाने की सलाह देने लगे.

ब्याज पर पैसा लेकर कराया इलाज

दरअसल, बीमार बेटे के पिता ने 10 फीसद ब्याज पर पैसे लेकर इलाज कराया था. यह रकम इलाज में खर्च हो गई. इसके बाद रिश्तेदारों और मोहल्ले के लोगों से उधार पैसे लेकर बरेली के एक निजी मेडिकल कॉलेज में बेटे का इलाज कराया.

डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

डॉक्टर ने पिछली रिपोर्टों को गलत बताया. इसके साथ ही गलत इलाज के कारण बच्चे की तबीयत बिगड़ने की बात कही. इधर, बच्चे की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. पीड़ित राजू ने पहले डॉक्टर पर गलत इलाज के कारण बच्चे की मौत का आरोप लगाया है. पीड़ित पिता ने बुधवार को फरीदपुर थाना प्रभारी और एसडीएम समेत अधिकारियों से डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. आरोपी डॉक्टर पर कार्रवाई न होने पर होने पर आत्महत्या की धमकी दी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें