1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news city magistrate measured oil at hp petrol pump stirred up other operators acy

Bareilly News: एचपी पेट्रोल पंप पर सिटी मजिस्ट्रेट ने मारा छापा, नापा तेल, अन्य संचालकों में मचा हड़कंप

बरेली जिले की सभी तहसीलों के उप जिलाधिकारी (एसडीएम) देहात के सभी पेट्रोल पंप छापामार कार्रवाई करेंगे. एसडीएम पेट्रोल पंप की रिपोर्ट डीएम को भेजेंगे. यहां से यह रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सिटी मजिस्ट्रेट जांच करते
सिटी मजिस्ट्रेट जांच करते
Prabhat Khabar

Bareilly News: बरेली में शनिवार को नगर अधिकारी (सिटी मजिस्ट्रेट) ने टीम के साथ शहर के सिविल लाइंस स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर छापा मारा. सिटी मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल-डीजल को नापा. इसके साथ ही फिल्टर चेक किए. मगर, यहां कोई कमी नहीं मिली, लेकिन प्रशासनिक टीम के पेट्रोल पंप पर छापा मारने को लेकर पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मच गया. इसके साथ ही पेट्रोल पंप संचालक व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुट गए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों प्रदेश भर के पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को मिलने वाले डीजल-पेट्रोल की घटतौली और अन्य व्यवस्थाओं के चेक करने के निर्देश दिए थे, जिसके चलते हर अधिकारी को महीने में 5-5 पेट्रोल पंप को देखने का लक्ष्य दिया गया था, जिसके चलते शनिवार को डीएम शिवाकांत द्विवेदी के निर्देशन में सिटी मजिस्ट्रेट राजीव कुमार पांडे ने सिविल लाइंस स्थित प्रभा टॉकीज के सामने एचपी पेट्रोल पंप पर छापा मारा. इससे पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में पेट्रोल पंप संचालक भी आ गए.

सिटी मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल और डीजल की घटतौली को देखने के लिए एक-एक लीटर पेट्रोल-डीजल चेक किया. जांच में सही पाया गया. इसके बाद फिल्टर चेक किए. सिटी मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल पंप की अन्य व्यवस्थाओं को परखा. इसके बाद टीम लौट गई. मगर, सिटी मजिस्ट्रेट के छापे की सूचना से शहर से लेकर देहात तक पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मच गया.

देहात के पेट्रोल पंप की व्यवस्था परखेंगे एसडीएम

बरेली जिले की सभी तहसीलों के उप जिलाधिकारी (एसडीएम) देहात के सभी पेट्रोल पंप छापामार कार्रवाई करेंगे. एसडीएम पेट्रोल पंप की रिपोर्ट डीएम को भेजेंगे. यहां से यह रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी. अगर, कहीं कोई पेट्रोल पंप में कमी मिलती है, तो पेट्रोल पंप पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

रिपोर्ट - मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें