1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news case filed against three ttes including cit bhavesh sharma for assault constable at junction acy

Bareilly News: बरेली जंक्शन पर सिपाही से मारपीट और लूटपाट, सीआईटी भावेश शर्मा समेत तीन टीटीई पर मुकदमा दर्ज

बरेली जंक्शन पर सिपाही से मारपीट और लूटपाट, करने का मामला सामने आया है. जीआरपी ने सीआईटी भावेश शर्मा समेत तीन टीटीई पर मुकदमा दर्ज किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: बरेली जंक्शन पर सिपाही से मारपीट और लूटपाट
Bareilly News: बरेली जंक्शन पर सिपाही से मारपीट और लूटपाट
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर मंगलवार को पुलिसकर्मी के साथ हुई मारपीट और वर्दी फाड़ने के मामले में बरेली जंक्शन के सीआईटी (लाइन) भावेश शर्मा, समेत तीन अज्ञात टीटीई पर लूटपाट और एससी-एसटी समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जीआरपी सीओ देवी दयाल खुद मामले की विवेचना करेंगे. मुकदमे के बाद अब जीआरपी भावेश शर्मा समेत तीनों अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बरेली के किशोर बाजार में रहने वाले हेड कांस्टेबल राजेश कुमार इन दिनों मुरादाबाद के फोटो चालान सेल में कार्यरत हैं. आरोप है कि मंगलवार को वह ऑफिस के काम से बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर आए थे. वह प्लेटफार्म पर खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच उनके पास चार टीटीई पहुंचे और प्लेटफार्म पर होने का कारण पूछा. इस पर राजेश कुमार ने किसी को कागज देने की बात कही. इसके बाद चारों टीटीई राजेश के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे. विरोध करने पर वह गालियां देने लगे.

एफआईआर रिपोर्ट के मुताबिक, एक टीटीई ने अपना नाम भावेश शर्मा बताया. आरोप है कि भावेश ने कहा कि मेरी पकड़ बहुत ऊंचे तक है. तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हो. रिपोर्ट के मुताबिक, हेड कांस्टेबल का आरोप है कि इसी बीच दूसरे टीटीई ने भी खुद को मीणा जाति का बताते हुए एससी-एसटी एक्ट में फंसवाने की धमकी दी.

चारों टीटीई ने हेड कांस्टेबल राजेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही जातिसूचक शब्द भी कहे. हेड कांस्टेबल ने मारपीट के दौरान ही गले से सोने की चेन छीन लेने का भी आरोप लगाया है. जंक्शन जीआरपी ने हेड कांस्टेबल राजेश कुमार की तहरीर पर लूटपाट, एससी-एसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर हेड कांस्टेबल को पीटते टीटीई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो अब वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. उधर, सीआईटी भावेश शर्मा का कहना है कि पुलिसकर्मी ने उनके साथ बदतमीजी की थी. चारों टीटीई खड़े थे. वह उनके पास आकर बदतमीजी करने लगा था.

अनिराम सिंह, प्रभारी निरीक्षक, थाना बरेली जंक्शन ने बताया कि मंगलवार को सिपाही के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी गई थी. इस मामले में पहले एनसीआर की गई. मगर गुरुवार को सिपाही ने तहरीर दी है. इसके बाद लूटपाट और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें