1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news business board president furious from the illegal recovery lay in front of food safety officer car

Bareilly News: बरेली में अवैध वसूली से भड़के व्यापार मंडल के अध्यक्ष, खाद्य सुरक्षा अधिकारी की कार के आगे लेटे

मगर दोनों के बीच बातचीत होने के बाद मामला शांत हो गया. इससे पहले खाद्य सुरक्षा की टीम का फतेगगंज पश्चिमी के व्यापारियों ने घेराव कर हंगामा किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Prabhat khabar

उत्तर प्रदेश के बरेली में खाद सुरक्षा विभाग की टीम की अवैध वसूली को लेकर आए दिन शिकायतें आ रही थी, लेकिन बुधवार को मीरगंज में वसूली से खफा व्यापारियों ने टीम को घेर लिया. काफी देर तक हंगामा हुआ.जिसके चलते खाद्य सुरक्षा अधिकारी मौके से भागने लगे.

इस पर व्यापार मंडल अध्यक्ष खाद सुरक्षा अधिकारी की कार के आगे लेट गए.यहाँ पुलिस भी पहुंच गई. मगर, वह व्यापारियों के सामने मूकदर्शक बनी रही. खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम बुधवार को मीरगंज में खाद्य पदार्थों की जांच को गई थी

यहां व्यापारियों से टीम की कहासुनी होने लगी. व्यापारियों ने अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम का घेराव कर.यह हंगामा बढ़ता चला गया.कुछ ही देर में मीरगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष राम नारायण गुप्ता भी पहुंच गए.उन्होंने खाद्य सुरक्षा अधिकारी से बातचीत की.

मगर उस वक्त खाद्य सुरक्षा अधिकारी के तेवर काफी सख्त थे. इससे खफा व्यापारियों ने काफी देर तक हंगामा किया.व्यापारियों की भीड़ देख खाद्य सुरक्षा अधिकारी मौके से अपनी कार से भागने की कोशिश करने लगे. इस पर व्यापारियों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह रुकने को तैयार नहीं थे. जिसके चलते व्यापार मंडल अध्यक्ष कार के आगे लेट गए.

यह खबर पुलिस को लगी. तुरंत ही पुलिस पहुंच गई. इस कहासुनी के बीच काफी देर तक पुलिस मूकदर्शक बनी रही. इसके बाद पुलिस ने व्यापारियों और खाद्य सुरक्षा अधिकारी के बीच थाने में वार्ता कराई. यहां व्यापारियों ने खाद सुरक्षा अधिकारी पर अवैध वसूली के आरोप लगाएं.

मगर दोनों के बीच बातचीत होने के बाद मामला शांत हो गया. इससे पहले खाद्य सुरक्षा की टीम का फतेगगंज पश्चिमी के व्यापारियों ने घेराव कर हंगामा किया था.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें