1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news bjp leader nephew accused of cheating of 14 lakhs case filed acy

Bareilly News: भाजपा नेता के भतीजे पर 14 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, मुकदमा दर्ज, यह है मामला

एसएसपी के निर्देश पर भाजपा नेता के भतीजे के खिलाफ इज्जतनगर थाने में धारा 420, 406 में मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले में भाजपा नेता के भतीजे से संपर्क करने की काफी कोशिश की गई, मगर संपर्क नहीं हुआ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: भाजपा नेता के भतीजे पर 14 लाख की धोखाधड़ी का आरोप
Bareilly News: भाजपा नेता के भतीजे पर 14 लाख की धोखाधड़ी का आरोप
फाइल फोटो

Bareilly News: बरेली जिले में भाजपा कार्यसमिति के सदस्य डॉ. अनिल शर्मा के भतीजे शलभ शर्मा उर्फ शलभ पथिक के खिलाफ फ्लाइट देने के नाम पर 14 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है, जिसके चलते एनटीपीसी के सेवानिवृत्त अपर महाप्रबंधक (एजीएम) ने इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी अभय कुमार सक्सेना का आरोप है कि 2017 में हिमालयन हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा बांके बिहारी अपार्टमेंट के नाम से कुदेशिया ओवर ब्रिज के पास आवासीय फ्लैट का निर्माण किया जा रहा था. इस आवासीय फ्लैट के ब्लॉक जी पंचम तल के सी/504 फ्लैट आवंटित किया गया था. विक्रय करने का आश्वासन देकर कंपनी के अधिकृत शलभ शर्मा उर्फ शलभ पथिक को 14 लाख रुपये का भुगतान किया. 2017 से अब तक आवास फ्लैट योजना का निर्माण नहीं किया गया. इसलिए रकम वापस मांगी गई. काफी मुश्किल से हिमालयन हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम से तीन ग्रीन चेक दिए थे. यह तीनों चेक कंपनी के खाते में पैसा ना होने की वजह से बाउंस हो गए.

रिटायर एजीएम का आरोप है कि इसके बाद से ही भाजपा नेता अनिल शर्मा का भतीजा और कंपनी के कर्मचारी पैसे देने के लिए टाल रहे थे. इससे खफा रिटायर्ड एजीएम ने एसएसपी से रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मुलाकात की. एसएसपी के निर्देश पर भाजपा नेता के भतीजे के खिलाफ इज्जतनगर थाने में धारा 420, 406 में मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले में भाजपा नेता के भतीजे से संपर्क करने की काफी कोशिश की गई, मगर संपर्क नहीं हुआ.

रिपोर्ट - मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें