1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news as many as six people died and three injured in different accidents abk

Bareilly News: बरेली में अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत, ट्रक ने दो भाईयों को रौंदा, ट्रेन से कटे मां-बेटे

उत्तर प्रदेश के बरेली में अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं. बताया जाता है कि बरेली-नैनीताल हाईवे पर विपिन अपने भाई ब्रजनंदन उर्फ राजू के साथ कॉलेज से जीटीआई की परीक्षा देकर घर लौट रहा था. इसी दौरान सेमीखेड़ा पेट्रोल पंप के पास ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. ब्रजनंदन उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक फैक्ट्री में काम करता है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

बहेड़ी-शीशगढ़ मार्ग पर मनकरा थाना शीशगढ़ निवासी बिजेंद्र सिंह (55) बाइक से पेट्रोल पंप पर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रही बाइक सवार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर उनके परिजन और पूर्व मंत्री अताउर्रहमान मौके पर पहुंचे. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया.

टांडा सादात गांव के मो. हाशिम का बेटा यूनुस (19) असगर हुसैन के बेटे इमरान के साथ बाइक से बरौर गांव जा रहा था. टांडा सादात-बरौर मार्ग पर वलीनगर गांव के पास पहुंचने पर सामने से आती एक बाइक से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई. जिससे बाइक पर सवार यूनुस की मौत हो गई. उसके पीछे बाइक पर बैठा इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया. दूसरी बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. यूनुस की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

बारादरी थाना के सैलानी मोहल्ला निवासी महिला एक वर्षीय बेटे के साथ किला क्रॉसिंग के पास से गुजर रही थी. इसी बीच अचानक लालकुआं की ओर से ट्रेन आ गई. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. हादसे की खबर परिजनों को दी गई. मृतका के पति मोईन खान ने अपनी पत्नी बुशरा (35) के रूप में शिनाख्त की. काफी देर बाद बच्चे का शव झाड़ियों में मिला. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि हादसे के बाद मौके पर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही थी. कुछ लोगों का कहना था कि परिवार में कहासुनी के चलते महिला ने अपने बेटे के साथ आत्महत्या की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें