1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly latest news case filed against former mla in case of fight between abvp and samajwadi chhatra sabha

Bareilly News: ABVP और समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, पूर्व विधायक पर केस दर्ज

फरीदपुर में 23 अक्टूबर को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों में मारपीट की खबर सामने आई है. इस मामले में छात्रों की मदद को थाने पहुंचे पूर्व विधायक और सपा नेता विजय पाल सिंह और जिला उपाध्यक्ष तारिक समेत दर्जन भर छात्रों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ABVP और समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट मामले में पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज
ABVP और समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट मामले में पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज
प्रतिकात्मक फोटो

Bareilly News: फरीदपुर में 23 अक्टूबर को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) और समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों में मारपीट की खबर सामने आई है. इस मामले में छात्रों की मदद को थाने पहुंचे पूर्व विधायक और सपा नेता विजय पाल सिंह और जिला उपाध्यक्ष तारिक समेत दर्जन भर छात्रों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है. इस घटना से नाराज सपा कार्यक्रता आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं. एबीवीपी छात्रों की शिकायत पर ये मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल, बरेली कॉलेज में 18 अक्टूबर को एबीवीपी के छात्रों ने जमकर हंगामा किया था. छात्रों ने क्लास रूम की कुर्सी, टेबल और गेट तोड़ दिए थे. इसके विरोध में शुक्रवार दोपहर फरीदपुर समाजवादी छात्र सभा इकाई के पदाधिकारी एसडीएम को ज्ञापन देने जा रहे थे. इस बीच कोर्ट के सामने ही एबीवीपी छात्रों और सछास कार्यकर्ताओं में जमकर लाठी-डंडे चले.

इस मारपीट में दोनों पक्षों के कई छात्र घायल हो गए. घटना की जानकारी पर फरीदपुर के पूर्व विधायक और सपा नेता विजय पाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष तारीक समेत तमाम सपाई थाने पहुंच गए. उन्होंने ज्ञापन देने जा रहे छात्रों के साथ हुई मारपीट की घटना पर फरीदपुर थाना प्रभारी को तहरीर दी.

यहां कुछ ही देर बाद एबीवीपी के छात्र भाजपा नेताओं के साथ थाने पहुंच गए. इन लोगों ने भी पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने एबीवीपी नेताओं की ओर से पीड़ित छात्रों की मदद को पहुंचे पूर्व विधायक विजय पाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष तारिक लिटिल, छात्र नेता अविनाश मिश्रा, सलमान पठान आदि पर मुकदमा कर लिया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें