1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly indigo flight to resume soon airlines sends proposal abk

Bareilly News: इंडिगो की बरेली से लखनऊ के बीच फ्लाइट जल्द, एयरलाइंस ने AAI को भेजा प्रस्ताव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बरेली के बीच हवाई सफर का तोहफा जल्द मिलने वाला है. इसके लिए इंडिगो एयरलाइंस ने एएआई को प्रस्ताव भेज दिया है. केंद्र सरकार पहले ही बरेली से लखनऊ की हवाई सेवा को स्थानीय कनेक्टिविटी स्कीम (आरसीएस) के तहत मंजूरी दे चुकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: इंडिगो की बरेली से लखनऊ के बीच फ्लाइट जल्द
Bareilly News: इंडिगो की बरेली से लखनऊ के बीच फ्लाइट जल्द
पीटीआई (फाइल फोटो)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बरेली के बीच हवाई सफर का तोहफा जल्द मिलने वाला है. इसके लिए इंडिगो एयरलाइंस ने एएआई को प्रस्ताव भेज दिया है. केंद्र सरकार पहले ही बरेली से लखनऊ की हवाई सेवा को स्थानीय कनेक्टिविटी स्कीम (आरसीएस) के तहत मंजूरी दे चुकी है.

फ्लाइट शुरू होते ही बरेली के यात्रियों का तीन से चार घंटे का समय बचेगा. वर्तमान में बरेली से लखनऊ के सफर को पांच से छह घंटे का समय लगता है. फ्लाइट से मात्र एक घंटे में लखनऊ पहुंच जाएंगे. इंडिगो एयरलाइंस ने यात्रियों को बरेली से लखनऊ का सफर एटीआर-72 से कराने की योजना बनाई है.

बरेली के डीएम नीतीश कुमार ने बताया कि दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू की फ्लाइट शुरू हो चुकीं है. अब लखनऊ की फ्लाइट दीपावली तक शुरू करने की तैयारी है. इसके लिए कोशिश शुरू कर दी गई है. जल्द शिड्यूल जारी होने की उम्मीद है.

(इनपुट: मो. साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें