1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly fire news fire broke out in shoe shop in bareilly sht

Bareilly News: जूते की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

बरेली में शनिवार को शार्ट सर्किट से एक जूते की दुकान में आग लगी. दुकान में उठती लपटों ने हाईटेंशन लाइन को चपेट में ले लिया. बिजली फाल्ट होने से शहर के प्रमुख इलाकों की आपूर्ति भी ठप हो गई. हालांकि, फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bareilly news
bareilly news
prabhat khabar

Bareilly News: बरेली में शनिवार को शार्ट सर्किट से एक शूज शॉप में आग लग गई. देखते ही देखते आग पूरी दुकान में फैल गई. स्टेडियम रोड स्थित दुकान में उठती लपटों ने हाईटेंशन लाइन को चपेट में ले लिया. इससे जमा भीड़ में भगदड़ मच गई. बिजली फाल्ट होने से शहर के प्रमुख इलाकों की आपूर्ति ठप हो गई. लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन कर आग की सूचना दी. इसके बाद ही आग पर काबू पाया जा सका.

आग लगने से लाखों का नुकसान

दरअसल, शहर के स्टेडियम रोड पर एक बड़े ब्रांड की शूज शॉप है. जहां शनिवार को अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. उस दौरान दुकान बंद थी. आग लगने के बाद दुकान में रखे लाखों रुपए के शूज और स्लीपर आदि जलकर राख हो गए. दुकान से आग की लपटें आसमान की तरफ उठने लगीं. इससे दुकान के पास से गुजरने वाली हाई टेंशन लाइन में आग लग गई. कुछ ही देर में तेज आवाज के साथ हाईटेंशन लाइन का तार टूट गया.

लाइन टूटने से बिजली आपूर्ति ठप

हाई टेंशन लाइन टूटने से 11 हजार लाइन की आपूर्ति ठप हो गई, जिसके चलते राजेंद्र नगर, डीडी पुरम, सुरेश शर्मा नगर आदि इलाकों में बिजली सप्लाई बंद हो गई. फायर ब्रिगेड की टीम के मौके पर पहुंचने के बाद ही आग पर काबू पाया जा सका. घटना को जानकारी बिजली विभाग की टीम को दी गई थी, लेकिन टीम आग बुझने के बाद ही पहुंच सकी. इससे खफा लोगों ने विरोध भी किया. हालांकि, देर शाम शहर तक बिजली आपूर्ति ठीक कर दी गई.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें