1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news thieves stole goods worth lakhs from a closed house in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, बिना रिपोर्ट दर्ज किए ही जांच में जुटी पुलिस

बरेली में एक बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bareilly crime News
bareilly crime News
प्रतीकात्मक तस्वीर.

bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के पूरनपुर में चोरों ने दिनदहाड़े एक बंद मकान में घुसकर अंदर के ताले तोड़ दिए. इसके बाद मकान से ढाई लाख की नगदी समेत 14 लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए है. पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन चौकी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय चोरों का पता लगाने की बात कही है.

खाली घर देख चोरों ने किया हाथ साफ

दरअसल, पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला साहूकारा लाइन पार वार्ड नंबर-25 निवासी मोहम्मद रिज़वान अपनी पत्नी बच्चों के साथ पड़ोस में ही अपनी ससुराल गए थे. रात्रि में वह ससुराल में रुक गए. उनके घर पर कोई नहीं था, जिसके चलते मौके का फायदा उठाकर चोर छत के रास्ते से घर में घुस आए. मकान के बाहर के दरवाजे का ताला लटका ही रहा, लेकिन छत के रास्ते से चोर घर में दाखिल हो गए.

लाखों का सामान चोरी

चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर दो लाख 55 हज़ार की नगदी, सोने, चांदी के आभूषण सहित 14 लाख रुपए का सामान समेट ले गए. उन्होंने बताया कि 18 तौले सोने के जेवरात एक किलो पांच सौ ग्राम चांदी का सामान, बच्चों की गुल्लक की नगदी सहित करीब 14 लाख का सामान ले गए हैं. घटना की जानकारी तब हुई, जब रिजवान की पत्नी शबाना रूबी शाम 7:30 बजे घर आयी, तो कमरों के दरवाजे खुले थे और ताले टूटे पड़े थे. सारा सामान बिखरा पड़ा देखकर शोर मचाया. इससे आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए.तुरंत ही घटना की जानकारी डायल 112 पुलिस को दी गई.

रिपोर्ट दर्ज किए बिना ही जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस को घटना स्थल पर भेजा. पुलिस ने जांच तो कि लेकिन मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की है. चौकी इंचार्ज ने बताया कि इंस्पेक्टर साहब क्राइम मीटिंग में गए हैं. उनके आने के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें