1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news one person dies after being hit by train in bareilly

Bareilly News: बरेली में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, हादसा या आत्महत्या में उलझा मामला, पुलिस ने शुरू की जांच

पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. फिलहाल, मामले में इस बात को लेकर जांच हो रही है कि युवक ने आत्महत्या की है या कोई हादसा हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bareilly news
Bareilly news
File Photo

Bareilly News: पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. उसने आत्महत्या की है या कोई हादसा हुआ, इसमें मामला उलझा हुआ है. पुलिस ने रेलवे ट्रैक से शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है.

युवक की ट्रेन से कटकर मौत

दरअसल, बरेली के थाना भोजीपुरा के गांव बीरपुर मकरूका निवासी विशाल (20 वर्ष) सोमवार सुबह घर से बरेली में काम के सिलसिले से आ रहा था. इस दौरान उसकी थाना इज्जतनगर क्षेत्र पास कत्था फैक्ट्री के साममे लालकुआं जाने वाली ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वह ट्रेन के आगे कूदा था, जबकि गांव से सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हादसा होने की बात कही है.

लोको पायलट का मेडिकल कराया गया

फिलहाल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. बैरियर वन के चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने बताया कि, सूचना पर शव को ट्रैक से हटाकर ट्रेन संचालन शुरू करा दिया गया है. परिजनों के मुताबिक, मृतक युवक सुबह काम के सिलसिले में बरेली आया था. इसी दौरान यह हादसा हो गया. इसके साथ ही ट्रेन हादसे के बाद लोको पायलट का मेडिकल कराया गया. इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें