1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news one people killed in firing accused out of police reach abk

Bareilly News: नए ट्रैक्टर खरीदने की खुशी में फायरिंग, एक की मौत, आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर

नए ट्रैक्टर की खुशी में परिजन मिठाई बांट रहे थे. पुलिस ने बताया कि इसी दौरान नशे में धुत गांव का शानू ठाकुर भी गुजरा और नया ट्रैक्टर देखकर ठहर गया. इसी दौरान उसने फायरिंग की. फायरिंग में गोली गांव के खेतल के सीने में लग गई. इस दौरान आरोपी शानू ठाकुर भाग गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: नए ट्रैक्टर खरीदने की खुशी में फायरिंग, एक की मौत
Bareilly News: नए ट्रैक्टर खरीदने की खुशी में फायरिंग, एक की मौत
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: बरेली के बदायूं रोड स्थित गांव घिलौरा निवासी राम स्वरूप ने नया ट्रैक्टर खरीदा था. वो शुक्रवार की देर रात ट्रैक्टर लेकर गांव पहुंचे. नए ट्रैक्टर की खुशी में परिजन मिठाई बांट रहे थे. पुलिस ने बताया कि इसी दौरान नशे में धुत गांव का शानू ठाकुर भी गुजरा और नया ट्रैक्टर देखकर ठहर गया. इसी दौरान उसने फायरिंग की. फायरिंग में गोली गांव के खेतल के सीने में लग गई. इस दौरान आरोपी शानू ठाकुर भाग गया.

परिजन घायल किसान को अस्पताल लेकर गए. लेकिन खेतल ने रास्ते मे दम तोड़ दिया. डॉक्टर ने शव मोर्चरी में रखवा दिया. सूचना पर इंस्पेक्टर भमौरा विक्रम सिंह टीम के साथ पहुंचे. आरोपी की तलाश में दबिश दी. लेकिन, आरोपी फरार हो गया. मृतक का बेटा हिमाचल में नौकरी करता है. उसको जानकारी दे दी गई है. बेटे के आने पर अंतिम संस्कार किया जाएगा.

एसएसपी रोहित सजवाण मामले की जानकारी मिलते ही रात में घटनास्थल पर पहुंचे. रात होने के कारण ड्राइवर नहीं था. इस कारण एसएसपी खुद ही कार चलाकर पहुंच गए. इंस्पेक्टर से घटना की जानकारी ली. इसके बाद आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया.

(इनपुट: मो. साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें