1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news husband attacks of wife over suspicion of affair in bareilly sht

Bareilly News: मोबाइल बना विवाद का कारण, पति ने पत्नी पर सरिया से किया हमला, जख्मी अवस्था में छोड़कर फरार

एक युवक ने फोन पर बात कर रही पत्नी पर लोहे की सरिया से हमला बोल दिया. इसके बाद घायल अवस्था में ही अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: एक युवक ने फोन पर बात कर रही पत्नी को लोहे की सरिया से बुरी तरह जख्मी कर दिया. इसके बाद घायल अवस्था में ही उसको कमरे में बंद कर भाग गया. आरोपी खर्चे के कारण पीड़िता को निजी अस्पताल से जिला अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता के परिवार ने किला पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

खर्चे को लेकर आए दिन करते थे परेशान

दरअसल, बदायूं के बिसौली निवासी कविता की शादी लगभग पांच साल पहले किला के रहने वाले एक युवक से हुई थी. इसके बाद कुछ साल तक सब कुछ ठीक रहा. दोनों का एक बेटा भी है. वहीं बेटे के जन्म के बाद से आरोपी पति और ससुरालियों ने उसके खर्चे आदि को लेकर परेशान करना शुरू कर दिया.

फोन पर बात करने पर की पिटाई

इसके बाद से आएं दिन प्रताड़ित करते रहे. पीड़िता के मुताबिक, 18 नवंबर की सुबह वह फोन पर अपनी नानी से बात कर रही थी. इसी दौरान आरोपी पति ने फोन छीनकर फेंकते हुए मारपीट शुरु कर दी और की सरिया से हमला कर दिया. पति ने घायल अवस्था में ही पत्नी को कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद जब कमरे से खुन बाहर निकलने लगा तो ससुराली घबरा गए. पड़ोस के रहने वाले अस्पताल कर्मचारी को बुलाकर दिखाया. जिसने हालत गंभीर बताई तो आरोपियों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजन

निजी अस्पताल में इलाज पर अधिक खर्च होने के कारण उसे ससुराली जिला अस्पताल ले आए और भर्ती कराकर फरार हो गये. सूचना मिलते ही मायके के लोग पहुंच गये और पीड़िता का इलाज शुरू कराया. इस मामले में पीड़िता के परिवार की ओर से किला पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें