1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news attempt to steal bjp leader s child one accused arrested two absconding acy

Bareilly Crime News: बरेली में बीजेपी नेता के बच्चे को चुराने का प्रयास, एक आरोपी दबोचा गया, दो फरार

बरेली में बीजेपी नेता के दो साल के बच्चे को कट्टे में बंद कर चुराने का प्रयास किया गया. इस दौरान बच्चे के शोर मचाने पर लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में बीजेपी नेता के बच्चे को कट्टे में बंद कर चुराने का प्रयास
बरेली में बीजेपी नेता के बच्चे को कट्टे में बंद कर चुराने का प्रयास
Prabhat Khabar Graphics

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीजेपी नेता के दो साल के बेटे को कट्टे में बंद कर चुराने का प्रयास किया गया. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया, तो आरोपी के दो साथी मौके से फरार हो गए. जबकि एक आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया. उसके पास से प्लास्टिक के कट्टे से किशोर बरामद हुआ है.

आरोपी को पकड़ कर पीड़ित परिवार ने बारादरी पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के संजय नगर निवासी गौरव ने बताया कि वह भाजपा नेता हैं. महानगर कार्यकारणी के सदस्य पद पर हैं. इसके साथ ही उनका घर के पास ही जनरल स्टोर है. सोमवार को उनकी पत्नी साधना घर के अंदर थी और उनका दो वर्षीय बेटा रुद्र प्रताप घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान निरंकार नाम का शख्स अपने दो साथियों के साथ आया. वह उनके बेटे को प्लास्टिक के थैले में डालकर ले जाने लगा.

इसी दौरान मौके पर मौजूद सौरभ, शिवानी व अन्य लोगों की नजर थैले पर गई, तो वह हिल रहा था, जिसको देख उक्त लोगों ने शोर मचा दिया. शोर मचता देख निरंकार के साथ मौजूद दो अन्य आरोपी फरार हो गए. जबकि मौके से निरंकार को पकड़ लिया गया. इसके बाद थैले से दो वर्षीय रुद्र प्रताप को बरामद कर लिया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों की मदद से आरोपी निरंकार को बारादरी पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पीड़ित की ओर से बारादरी पुलिस को मामले में तहरीर दी गई है. बारादरी पुलिस ने आरोपी निरंकार समेत दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पीड़ित परिवार का कहना है कि निरंकार को मौके पर देखकर लोगों ने जब शोर मचाया वह अपने दो साथियों के साथ भागने लगा, लेकिन घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर उसे पकड़ लिया गया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें