1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news arms license of smack smugglers will be canceled in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में स्मैक तस्करों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त, पुलिस ने दी मंजूरी

बरेली पुलिस स्मैक तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करने के लिए कमर कस चुकी है. पुलिस द्वारा इनकी अवैध कोठियों और शादी हॉल को बुल्डोजर से तोड़ा जा चुका है, जबकि 50 करोड़ की संपत्ति फ्रिज कर दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
up police news
up police news
fb/symbolic

Bareilly News: बरेली में पुलिस स्मैक तस्करों पर लगातार शिकंजा कस रही है. इनकी अवैध कोठियों और शादी हॉल को बुल्डोजर से तोड़ा जा चुका है, तो वहीं लगभग 50 करोड़ की संपत्ति फ्रिज कर दी गई है. मगर, अब पुलिस ने लाइसेंसी शस्त्र निरस्त की मंजूरी दे दी है. इससे लाइसेंसी शस्त्रों के शौकीन स्मैक तस्करों को बड़ा झटका लगा है.

तस्करों के शस्त्र लाइसेंस चिन्हित

जिले की तहसील फरीदपुर के गांव पढ़ेरा के स्मैक तस्कर सईद खां उर्फ छोटे और उसके साथी तस्करों के शस्त्र लाइसेंस चिन्हित हो गए हैं. फरीदपुर पुलिस की जांच में सामने आया है कि स्मैक तस्कर सईद खां उर्फ छोटे के नाम राइफल और रिवाल्वर, उसके भाई सलीम के नाम राइफल एवं फरीदपुर के मोहल्ला ऊंचा निवासी तस्कर बाहर अली के नाम राइफल एवं फैयाज के नाम रिवाल्वर के लाइसेंस हैं. कई लाइसेंस मुकदमे दर्ज होने के बाद भी जारी कर दिए गए.

लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट तैयार

पुलिस ने तत्काल तस्करों के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट तैयार कर ली है.इसके बाद रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी गई है.इंस्पेक्टर फरीदपुर अजय पाल सिंह ने बताया कि तस्करों के असलहे के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भेज दी गई है. तस्करी से जुड़े अन्य तस्करों के लाइसेंस का रिकॉर्ड चिन्हित किया जा रहा है.

पुलिस की रिपोर्ट के बाद दिल्ली कोर्ट ने ड्रग माफिया सईद खां उर्फ छोटे की लगभग 51 करोड की प्रॉपर्टी सीज की है. ग्रामीणों ने बताया कि प्रॉपर्टी सीज किये जाने की सूचना मिलते ही ड्रग माफिया से जुड़े लोग खेतों में खड़ी गन्ने की फसल काटने पर जुटे हैं. वहीं भट्टे से सामान ढोया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी से इनकार किया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें