1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news action on drug mafia usman and his wife son under gangster act sht

Bareilly News: ड्रग्स माफिया उस्मान और उसकी पत्नी-बेटे पर की गैंगस्टर की कार्रवाई, जब्त होगी संपत्ति

देश के कई राज्यों में स्मैक का कारोबार करने वाले हिस्ट्रीशीटर उस्मान के खिलाफ बरेली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. उस्मान, उसकी पत्नी पूर्व पार्षद रेहाना बेगम और बेटे फैजान उर्फ राजा बाबू के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
file

Bareilly News: उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड, दिल्ली और बिहार समेत देश के कई राज्यों में स्मैक का कारोबार करने वाले हिस्ट्रीशीटर उस्मान के खिलाफ बरेली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. उस्मान, उसकी पत्नी पूर्व पार्षद रेहाना बेगम और बेटे फैजान उर्फ राजा बाबू के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है, जबकि इससे दो दिन पहले ही उस्मान को माफिया घोषित किया गया था. बीडीए ने उसकी मार्केट और 10 बीघा जमीन की चहारदीवारी को जेसीबी से गिराया था.

30 साल से धंधे में है परिवार

दरअसल, स्मैक माफिया उस्मान को करीब एक महीने पहले एसटीएफ ने एक करोड़ की स्मैक के साथ बहेड़ी से गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वह जेल में है, जबकि उसका बेटा फैजान उर्फ राजा बाबू थाना बारादरी और पत्नी रेहाना बेगम थाना फतेगगंज पश्चिमी से फरार चल रहे हैं. उस्मान का परिवार फतेहगंज पश्चिमी के मोहल्ला अंसारी में रहता है और यह धंधे में लगभग 30 साल से जुड़ा हुआ है.

संपत्ति की सूची तैयार

कुछ समय पहले ही बीडीए ने उसकी बरेली-दिल्ली हाईवे पर स्थित सात दुकान की मार्केट और 10 बीघा जमीन की चारदीवारी को ध्वस्त किया था. मगर, अब उसकी संपत्ति को जब्त करने की तैयारी चल रही है. फतेगगंज के कपड़ा बाजार में उसकी कोठी और तीन दुकान है. 500 वर्ग गज में दिल्ली रोड पर शोरूम, 600 वर्ग गज का प्लॉट मिनी बाईपास, आनंद विहार कॉलोनी में 200 वर्ग गज में मकान समेत तमाम संपत्ति की सूची तैयार हो चुकी है.

स्मैक तस्कर उस्मान के खिलाफ 19 मुकदमे

स्मैक तस्कर उस्मान के खिलाफ थाना फतेहगंज पश्चिमी, कोतवाली और मीरगंज समेत कई थानों में 19 मुकदमे दर्ज है, जबकि उसकी पत्नी रेहाना पर 6 और बेटे पर भी एक साल में कई मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

रेहाना ने चेयरमैन का लड़ा था चुनाव

इस धंधे में तमाम सफेदपोश भी संलिप्त हैं, लेकिन बरेली में सियासी चोला पहनने वालों पर ही कार्रवाई चल रही है. उस्मान की पत्नी रेहाना ने फतेगगंज में चेयरमैन पद का चुनाव लड़ा था. इसके बाद सियासी दुश्मनी शुरू हो गई. वह सपा से दो बार सभासद भी रह चुकी है. इसके साथ ही बाकी लोग भी प्रधान, चेयरमैन पद का चुनाव लड़ चुके हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें