1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime latest news girl molestation at gunpoint police registered fir avi

Bareilly News: बरेली में तमंचे की नोक पर युवती से रेप, फिर कोल्डड्रिंक में जहर देकर मारने की कोशिश, FIR दर्ज

बरेली के थाना बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि इज्जतनगर बिहार कला निवासी अशरफ की उसके मोहल्ले में किराने की दुकान है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवती से पहले तमंचे के बल पर रेप किया.इसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए. पीड़िता का आरोप है कि शादी की बात करने पर आरोपी ने कोल्डड्रिंक में जहर देकर जान से मारने की भी कोशिश की. इस मामले में बारादरी पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

बरेली के थाना बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि इज्जतनगर बिहार कला निवासी अशरफ की उसके मोहल्ले में किराने की दुकान है. पीड़िता के मुताबिक लगभग दो वर्ष पूर्व आरोपी उसकी दुकान के बराबर में ही बने मकान में ले जाकर तमंचे के बल पर रेप किया.

इसका विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता से शादी करने का वायदा कर लिया.पीड़िता ने आरोप लगाया कि अशरफ ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाये और लगभग तीन माह पहले पीड़िता ने आरोपी से शादी करने के लिये कहा था,अशरफ ने जान से मारने की नियत से कोल्डड्रींक में जहर मिला कर उसे पिला दिया.

इससे उसकी हालत गंभीर हो गई और पीड़िता ने जिला अस्पताल में अपना इलाज करवाया.पीड़िता का कहना है कि इसके बाद से ही आरोपी अशरफ, उसका भाई बन्टी व बहनोई शानू लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे है. इस मामले में बारादरी पुलिस ने आरोपी अशरफ पर रेप करने के साथ ही आरोपी बन्टी, शानू के खिलाफ धमकी देने की धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है.

इस मामले में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता का कहना है कि आरोपी अशरफ 20 नवंबर को दूसरी लड़की से शादी कर रहा था. वहीं बातचीत के दौरान पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि मामले की जब शिकायत की तो आरोपी अशरफ की शादी रुक गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें