1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly bride refused to marry after hungama of boozed barati abk

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी छोड़िए, बरेली में जो कुछ हुआ उसे पढ़कर चौंक जाएंगे आप

दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. दुल्हन को समझाने की काफी कोशिश की गई. मगर, वो नहीं मानी. इसके चलते बारात को बिना दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में दुल्हन का शादी से इंकार
बरेली में दुल्हन का शादी से इंकार
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में शादी की तैयारियों के बीच हंगामा हो गया. हुआ ऐसा कि बारात फुल टशन में पहुंची थी. बारातियों के साथ दूल्हा भी शराब के फुल नशे में था. बारातियों ने जमकर उत्पात मचाया. यह खबर दुल्हन को मिली तो वो नाराज हो गई और दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया.

दूसरी तरफ काफी मुश्किलों से हंगामा करने वाले बारातियों को शांत किया गया. नशा उतरने के बाद रविवार को शादी के फेरे होने थे. वहीं, दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. दुल्हन को समझाने की काफी कोशिश की गई. मगर, वो नहीं मानी. इसके चलते बारात को बिना दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा.

दरअसल, देहात के मीरगंज थाना के बलूपुरा गांव में शनिवार की रात रामपुर मिलक जिले के कल्याणपुर गांव से बारात आई थी. जयमाला हो गई थी. खाना-पीना चल रहा था. इसी दौरान कुछ बरातियों ने शराब के नशे में हंगामा कर दिया. व्यवस्थाओं में कमी बताकर खाने की प्लेट फेंकने लगे. दुल्हन पक्ष के लोगों से मारपीट भी की. शराब के नशे में धुत बरातियों की मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हुए.

यह खबर दुल्हन को हुई तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. दुल्हन को रात भर समझाया गया. लेकिन, वो टस से मस नहीं हुई. रविवार सुबह उसने फेरे लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद रविवार को बिना दुल्हन के ही बारात वापस लौट गई. यह मामला पुलिस के पास भी पहुंचा. लेकिन, दुल्हन के नहीं मानने पर पुलिस ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए. बारात के खाली हाथ लौटने के बाद इलाके में काफी चर्चा है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें