1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly a massive fire broke out in bl agros refinery plant rkt

बरेली की बीएल एग्रो के रिफाइनरी प्लांट में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान, टला बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश के बरेली के परसाखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया के रोड नंबर दो पर स्थित बीएल एग्रो के रिफाइनरी प्लांट में शनिवार को अचानक भीषण आग लग गई. काफी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया. मगर, इससे लाखों का नुकसान होने की बात सामने आई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
रिफाइनरी प्लांट में लगी भीषण आग
रिफाइनरी प्लांट में लगी भीषण आग
प्रभात खबर

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली के परसाखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया के रोड नंबर दो पर स्थित बीएल एग्रो के रिफाइनरी प्लांट में शनिवार को अचानक भीषण आग लग गई. रिफाइनरी में आग की सूचना पर तुरंत फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची. काफी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया. मगर, इससे लाखों का नुकसान होने की बात सामने आई है.

शनिवार को बीएल एग्रो की रिफाइनरी में तेल (खाने का तेल) बनाने का कार्य चल रहा था.इस दौरान रिफाइनरी में कर्मचारी मौजूद थे. अचानक ही रिफाइनरी में आग लग गई.इससे बीएल एग्रो के कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई.रिफाइनरी में कार्य करने वाले कर्मचारियों ने सुरक्षा अधिकारियों को आग की सूचना दी. इसके बाद तुरंत परसाखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित फायर स्टेशन से फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने काफी मुश्किल से रिफाइनरी में लगी आग पर काबू पाया.

रिफाइनरी में लगी आग से लाखों रुपए के नुकसान होने की बात सामने आई है. मगर, कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है. आग की सूचना पर इंडस्ट्रियल एरिया की अन्य फैक्ट्रियों में कार्य करने वाले कर्मचारी भी एकत्र हो गए. हालांकि, फैक्ट्री प्रबंधन ने गेट बंद कर लिया. इसके बाद आग लगने की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.फैक्ट्री प्रबंधन से जुड़े प्रेम शर्मा से इस मामले में बात करने की कोशिश की गई. मगर, उनका फोन नहीं उठा.इसलिए आग लगने के कारण और नुकसान का सही आंकलन नहीं हुआ है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें