1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. acid attack on husband and wife for complaining of molestation of daughter in pilibhit nrj

Pilibhit News: बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पति-पत्नी पर एसिड अटैक, चौकी इंचार्ज संस्पेंड

नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में समझौता न करने पर पीड़ित पति-पत्नी को तेजाब से नहला दिया है. घटना के बाद एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को तुरंत बरेली के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. एसपी ने इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज को संस्पेड कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
तेजाब से जल गया ब‍िस्‍तर.
तेजाब से जल गया ब‍िस्‍तर.
Prabhat Khabar

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह दबंगों ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. यहां पर नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में समझौता न करने पर पीड़ित पति-पत्नी को तेजाब से नहला दिया है. घटना के बाद एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को तुरंत बरेली के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. एसपी ने इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज को संस्पेड कर दिया है.

नाबालिग के 164 के बयान की चली बात

पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के अगयारी गांव में दो दिन पहले 6 मई को एक नाबालिग से छेड़खानी का मुकदमा लिखा गया था. नन्हेलाल ने छेड़खानी करने वाले गुड्डू, अजय, छोटेलाल समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखवाया था. रविवार शाम गांव में अफवाह उड़ी कि नाबालिग के 164 के बयान होने वाले हैं. इसमें आरोपी जेल जा सकते हैं. इस बात को लेकर नन्हेलाल के पड़ोसी ने एसिड अटैक का प्लान बनाया.

अस्‍पताल में पुल‍िस ने बढ़ाई सुरक्षा.
अस्‍पताल में पुल‍िस ने बढ़ाई सुरक्षा.
Prabhat Khabar

तड़के सोते समय क‍िया हमला

सोमवार सुबह चार बजे वे नन्हेलाल के घर में घुस गए. आरोपियों ने घर में सो रहे नन्हेलाल व उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी को तेजाब से नहला दिया. इससे दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ित घायलों को जिला अस्पताल इलाज को भेजा गया. यहां के डॉक्टर ने गंभीर हालात को देखते हुए बरेली के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया.

छावनी में तब्‍दील हो गया गांव

जिले में इतनी बड़ी वारदात को देखते हुए एसपी दिनेश कुमार समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. मामले की छानबीन कर पुलिस कप्तान दिनेश कुमार पी ने कहा क‍ि अब तक नामजद पांच में से चार की गिरफ्तारी कर ली गई है. इतनी बड़ी घटना होने पर गजरौला थाना प्रभारी व स्थानीय चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस लगातार घायलों को लेकर डॉक्टरों के संपर्क में हैं. गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. किसी प्रकार की अनहोनी से बचने के लिए खुद कप्तान दिनेश कुमार लगातार इस पर नजर बनाए रखे हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें