1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. aap announce four candidates in bareilly nrj

UP Election 2022: AAP ने बरेली शहर से कृष्णा, नवाबगंज से सुनीता, बिथरी चैनपुर से पप्पू को दिया टिकट

आप के जिला प्रवक्ता शाने आलम ने बताया कि उत्तर प्रदेश में दलित-पिछड़ों, अल्पसंख्यक, शोषित और वंचितों पर जुल्म हो रहा है.मगर, अब यह सहन नहीं किया जाएगा. लेकिन, इस बार ऐसा नहीं होने वाला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Election 2022
UP Election 2022
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bareilly News: आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को बरेली से चार प्रत्याशियों की घोषणा की है.इसमें बरेली शहर सीट से कृष्णा भारद्वाज, नवाबगंज विधानसभा से सुनीता गंगवार, बिथरी चैनपुर विधानसभा से पप्पू सागर , फरीदपुर से जनक प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है. यह सूची आप के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने जारी की है.

आप के जिला प्रवक्ता शाने आलम ने बताया कि उत्तर प्रदेश में दलित-पिछड़ों, अल्पसंख्यक, शोषित और वंचितों पर जुल्म हो रहा है.मगर, अब यह सहन नहीं किया जाएगा. लेकिन, इस बार ऐसा नहीं होने वाला है. अब उत्तर प्रदेश की जनता जागरूक हो गई है. जनता ने नफरत की राजनीति को नकार दिया है. उत्तर प्रदेश की जनता इस चुनाव में आम आदमी पार्टी को बेहतर विकल्प के रूप में चुनने जा रही है.आदमी पार्टी विकास के मुद्दों पर दिल्ली मॉडल के साथ चुनाव लड़ने जा रही है. दिल्ली मॉडल में शामिल फ्री बिजली, फ्री शिक्षा, फ्री स्वास्थ्य व्यवस्था, फ्री पानी, 5000 बेरोजगारी भत्ता, महिलाओं को प्रतिमाह 1000 और छात्राओं के लिए लोन जैसे मुद्दे शामिल हैं.आप ने चार टिकट घोषित कर दिएं हैं.मगर, अब पांच टिकट बचे हैं. जल्द ही यह घोषित होने की उम्मीद है.

आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशियों को लेकर बहुत आश्वस्त है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि जिस प्रकार दिल्ली में हमने स्वास्थ्य, शिक्षा और बिजली-पानी आपूर्ति के क्षेत्र में कार्य किया है. उसी तर्ज पर हम यहां भी कार्य करना चाहते हैं. इसीलिए हम पूरे दमखम के साथ उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं. जिस तरह से हमें जनता का समर्थन मिल रहा है, उसे देख कर लग रहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में एक नया इतिहास रचेगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें