1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. a student of class five caught ohe line by climbing on a goods train got scorched by current in bareilly acy

Bareilly News: पांचवीं के छात्र ने मालगाड़ी पर चढ़कर पकड़ी ओएचई लाइन, करंट लगने से झुलसा, हालत गंभीर

बरेली में पांचवीं के एक छात्र ने मालगाड़ी पर चढ़कर ओएचई लाइन पकड़ ली. इससे करंट लगने से वह झुलस गया. छात्र की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में पांचवीं के छात्र ने मालगाड़ी पर चढ़कर पकड़ी ओएचई लाइन, करंट से झुलसा
बरेली में पांचवीं के छात्र ने मालगाड़ी पर चढ़कर पकड़ी ओएचई लाइन, करंट से झुलसा
फाइल

Bareilly News: उत्तर रेलवे की परसाखेड़ा स्टेशन पर शनिवार शाम पांचवी कक्षा के छात्र ने मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर ओवर हेड इलेक्ट्रिक लाइन (ओएचई) को पकड़ लिया.हाई वोल्टेज करंट लगने से युवक झुलस गया. उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देहात के मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले जगदीश कुमार का 13 वर्षीय बेटा सनी शनिवार सुबह घर से चाय नाश्ता करने के बाद गांव के बच्चों के साथ वॉलीबॉल खेलने गया था. वॉलीबॉल खेलने के बाद वह घर नहीं पहुंचा. वह परसाखेड़ा स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी (गुड्स ट्रेन) के ऊपर चढ़ गया. उसने ट्रेन के ऊपर से गुजरने वाली ओएचई लाइन को पकड़ लिया. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया.

स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को सूचना दी. पुलिस और राहगीरों ने तुरंत ही करंट से झुलसे किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उसके परिजन भी पहुंच गए हैं. उसकी हालत गंभीर है.

डॉक्टर ने 90 फीसदी जलने की बात कही है. परिजनों ने बताया कि वह स्टेशन तक कैसे पहुंचा, यह जानकारी नहीं है. फिलहाल, जीआरपी मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें