1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. a big game of betting was going on in bareilly on ipl 2022 one arrested acy

Bareilly News: बरेली में IPL पर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, ऐसे हुआ खुलासा

किला पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की. इसमें आरोपी ने सट्टे की रकम एटीएम बदल-बदलकर पैसे निकालने की बात कही. इसके बाद रविवार शाम बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गुद्दढ़बाग निवासी प्रशांत प्रताप सिंह उर्फ सनी ठाकुर के घर दबिश दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में IPL पर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, एक गिरफ्तार
बरेली में IPL पर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, एक गिरफ्तार
सोशल मीडिया

Bareilly News: बरेली की किला थाना पुलिस ने एक आईपीएल सट्टा गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही 28,41,870 रुपये, चार तलवार, 23 मोबाइल फोन, एक टेबलेट, दो लैपटॉप, 27 एटीएम कार्ड, एक आधार कार्ड, दो पैन कार्ड, 11 चेक बुक, 07 बैंक पासबुक, 08 पेनड्राइव, ताश की गड्डी, चार पेटी शराब के पब्बे, 15 क्वार्टर मैकडॉवेल शराब, 09 देशी क्वार्टर, 10 बोतल शैम्पेन समेत बड़ी मात्रा में सामान बरामद हुआ है.

पुलिस की कार्रवाई के दौरान आरोपी प्रशांत उर्फ सनी ठाकुर, भोलू, दीपक और अन्नू कक्कड़ मौके से फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर तलाश शुरू कर दी है.

शहर में काफी समय से सट्टा गैंग सक्रिय हैं .मगर, आईपीएल में करोड़ों का सट्टा लग रहा था. 17 अप्रैल को शहर की किला थाना पुलिस ने बताया कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र के गुलाब नगर निवासी राहुल को नेहरू चिल्ड्रेन स्कूल से अवैध रूप से सट्टे की खाईवाड़ी करते हुए गिरफ्तार किया गया था. इसके एक जेब से 50000 रुपये, दूसरी जेब 99500, मोबाइल टच स्क्रीन, सट्टा डायरी आदि मिले. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल खुलवा कर देखा. इसमें मैच के स्क्रीनशॉट थे. इसके साथ ही सट्टे से जुड़ी अन्य सामग्री भी मिली.

किला पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की. इसमें आरोपी ने सट्टे की रकम एटीएम बदल-बदलकर पैसे निकालने की बात कही. इसके बाद रविवार शाम बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गुद्दढ़बाग निवासी प्रशांत प्रताप सिंह उर्फ सनी ठाकुर के घर दबिश दी. यहां से 26,92,170 रुपये, एटीएम, बैंक पास और चेक बुक, ड्राइव, मोबाइल, तलवार आदि सामान मिला. मगर, आरोपी प्रशांत प्रताप सिंह उर्फ सनी ठाकुर, दीपक वर्मा, भोलू, अनु कक्कड़ आदि भागने में सफल हुए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है. फिलहाल, वह फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी है.

अवैध हथियारों के जखीरा पकड़ने की अफवाह

बरेली की किला पुलिस के कार्रवाई करने के बाद गुद्दढ़बाग से लेकर शहर में आईपीएल सट्टेबाज किंग के घर से करोड़ों रुपये और बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद होने की अफवाह उड़ गई. तमाम लोगों के फोन मीडिया वालों के पास भी आने लगे. इसमें कुछ लोगों का कहना था कि शहर में दंगे की साजिश थी. सोशल मीडिया पर भी विदेशी और देशी हथियार बड़ी मात्रा में मिलने की ब्रेकिंग चलने लगीं. इसमें एक आरोपी एक संग़ठन के मुख्य नेता का भाई है. इसलिए और चर्चा हो गई. मगर,सोमवार को खुलासे के बाद इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया है. पुलिस कार्रवाई में चार तलवार मिली हैं. मगर, यह तलवार भी किस मकसद से थीं, पुलिस की जांच का यह बड़ा बिंदु है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें