1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. 70 year old man strangled to death in bareilly nephews accused of murder acy

Bareilly News: बरेली में 70 वर्षीय बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या, भतीजों पर हत्या का आरोप

बरेली में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप भतीजों पर लगाया गया है. घटना के बाद से ही भतीजे फरार हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में 70 वर्षीय बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या
बरेली में 70 वर्षीय बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: शहर के थाना बारादरी के जगतपुर में शनिवार को 70 वर्षीय बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इस मामले में भतीजों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. बारादरी पुलिस फरार भतीजों की तलाश में जुट गई है. गांव वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

थाना बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि जगतपुर विवेक नगर में रहने वाले वैद्य महेन्द्र सिंह (70 वर्ष) घर में अकेले रहते थे. वह मूल रूप से बदायूं के दातागंज के रहने वाले थे और अवविाहित थे. उन्होंने लगभग 20 साल पहले ही जगतपुर के विहार कॉलोनी में अपना एक मकान लिया था. पिछले कुछ समय से उनके घर का निर्माण चल रहा था और मकान काफी गड्डे में था जिसके कारण उन्होंने आठ दिन पहले अपने भतीजे प्रदीप व मनोज को बुला लिया. मकान का निर्माण होने के कारण दरवाजा खुला ही रहता था.

पड़ोस में रहने वाले मदन ने बताया कि मृतक महेन्द्र के साथ उनके शिष्य भमोरा के गांव कटका रमन निवासी नीलेश कुमार सिंह भी अक्सर रहा करते थे. शनिवार को जब नीलेश महेन्द्र के घर गये तो उनका शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. इसके बाद नीलेश ने पड़ोसियों को सूचना दी. सूचना मिलते ही बारादरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबने के कारण मौत होने की पुष्टि हुई है. घटना के बाद से ही दोनों भतीजे भी गायब हैं. दोनों भतीजों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. परिवार में कोई न होने के कारण पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके शिष्य नीलेश कुमार सिंह के सुपुर्द कर दिया है.

माना जा रहा है कि घर का एक हिस्सा भतीजों के नाम पर है, लेकिन बाकी संपत्ति बुजुर्ग किसी और के नाम न कर दें इसलिए उनकी हत्या की गई है. पुलिस ने गांव वालों के आने के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें