1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. 269 people found corona positive including nurse of district hospital in bareilly slt

बरेली में जिला अस्पताल की नर्स समेत 269 मरीज मिले कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 2373

बरेली में आज कोरोना के 269 मरीज सामने आये है. इसमें जिला अस्पताल की एक नर्स भी शामिल है. अब जिले में कुल मरीजों की संख्या 2373 हो गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
कोरोना वायरस
कोरोना वायरस
सोशल मीडिया.

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. शनिवार को जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड की तीन नर्सों के साथ ही 269 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके चलते बरेली में संक्रमित मरीजों की संख्या 2373 हो गई है. जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में भी कोरोना संकम्रित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है.

जानकारी के अनुसार शहर के साहूकारा निवासी डेढ़ माह का बच्चा सप्ताह भर पहले संक्रमित मिला था. उसको जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में भर्ती किया गया था. इसके साथ ही शुक्रवार रात आवंला निवासी एक युवक ने अपने डेढ़ माह के बच्चे को भर्ती कराया, बच्चे के बुखार से ग्रसित होने पर गाइडलाइन के अनुपालन में उसकी कोरोना जांच कराई गई. कोरोना की जांच में बच्चा संकम्रित मिला. बच्चे की रिपोर्ट आने के बाद उसकी देखरेख करने वाली स्टाफ नर्स संक्रमित मिली थीं.

इसके साथ ही शुक्रवार को बच्चे की देखभाल करने वाली दोनों नर्सों ने भी कोरोना जांच कराई, उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में भर्ती एक अन्य बच्चे की जांच पॉजिटिव आई है. इस बच्चे को रविवार को कोविड अस्पताल में रेफर किया जाएगा.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें