1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. 25 thousand prize woman smack smuggler arrested in bareilly cow smuggler sent to jail slt

Bareilly News: 25 हजार की इनामी महिला स्मैक तस्कर गिरफ्तार, एक गो तस्कर को भेजा जेल

बरेली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 25000 की इनामी महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने गोवंश तस्कर रफीक को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
इनामी महिला स्मैक तस्कर गिरफ्तार
इनामी महिला स्मैक तस्कर गिरफ्तार
Prabhat Khabar

Bareilly News : उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए 25000 की इनामी महिला तस्कर हफीजन पत्नी रफीक उर्फ मलिक निवासी फतेहगंज पश्चिमी को गिरफ्तार किया है. यह तस्कर काफी समय से फरार चल रही थी. इसके साथ ही पुलिस ने गोवंश तस्कर रफीक को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी हफीजन का पति स्मैक बरामद होने के बाद जेल में है. उसका पति स्मैक का बड़ा कारोबारी है. पति के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी हफीजन ने कारोबार संभाल लिया था. इसके बाद पुलिस काफी समय से तलाश में जुटी थी. शुक्रवार शाम बारादरी थाना पुलिस ने महिला तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पूछताछ चल रही है. पूछताछ में कुछ और भी नाम शामिल होने की उम्मीद है.

इसके अलावा शहर के इज्जतनगर पुलिस ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सुर्खा बानखाना निवासी रफीक अहमद को हिरासत में लिया है. इनका नाम कुछ दिन पहले थाना क्षेत्र में गो तस्करी में आया था. इसके बाद ही पुलिस काफी समय से आरोपी की तलाश में जुटी थी. पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें