ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मटिहानी : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गाछी के समीप बुधवार की सुबह कैथमा निवासी परमानंद कुंवर के 45 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गयी. ट्रैक्टर चालक ने गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. ग्रामीणों ने पान गाछी के समीप शव को रखकर बेगूसराय-शाम्हो पथ को घंटों तक जाम रखा.

सड़क जाम रहने से मैट्रिक परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों को भारी कठिनाई हुई. सूचना पाकर सदर इंस्पेक्टर संजय सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिंदु प्रसाद एवं मटिहानी थानाध्यक्ष माधव कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पदाधिकारियों के द्वारा समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया.
मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. परिजनों ने बताया कि पान गाछी के समीप अपने डेरा से चाय पीने के लिए पान गाछी ढाला पर गये थे. पान गाछी ढाला से चाय पीकर अपने डेरा की ओर लौट रहे थे कि रास्ते में पान गाछी की तरफ से अनियंत्रित ट्रैक्टर ने धक्का मार कर कुचल दिया.
परिजनों ने बताया कि प्रवीण कुमार सर्वोदयनगर में अपना घर बनाये हुए हैं. डेरा पान गाछी के समीप रखे हुए हैं. डेरा पर अपने मवेशी को खाना देने के लिए रोज डेरा पर आते थे. परिजनों ने बताया कि प्रवीण कुमार की पत्नी मधेपुरा में एएनएम पद पर कार्यरत हैं. इनको दो पुत्र है. बड़ा पुत्र मुंबई में रहकर पढ़ाई करता है. दूसरा पुत्र डीएवी स्कूल में पढ़ाई करता है. प्रवीण कुमार की मौत की सूचना पाकर गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.
कार व टेंपो की टक्कर बरौनी. तेघड़ा थाना क्षेत्र के मस्जिद चौक तेघड़ा के पास बीती देर रात टेंपो और कार की टक्कर हो गयी. इस घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.
हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. कार के चालक मौके पर से फरार बताये गये हैं. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में कर लिया और उसे थाना ले गयी.
सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत
चेरियाबरियारपुर. थाना क्षेत्र के बसौना मोड़ के निकट एस एच 55 पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. उक्त हादसे में थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर गांव निवासी स्व लड्डूलाल पासवान के पुत्र नरेश पासवान की मौत हुई है.जानकारी अनुसार हताहत बाइक सवार नरेश अपने घर बिक्रमपुर से मंझौल जा रहा था. तभी सामने से आ रही अज्ञात बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल स्थल पर पहुंच जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी चेरिया बरियारपुर पहुंचा दिया. जहां पर चिकित्सक ने जख्मी को मृत घोषित कर दिया. तत्पश्चात थाना पुलिस ने घटना की सूचना हताहत के परिजनों को दिया. परिजन पीएचसी पर पहुंच हंगामा करने लगे.
जिसकी सूचना थानाध्यक्ष ने वरीय अधिकारी को दी. सूचना मिलते ही पीएचसी पर बीडीओ कर्पूरी ठाकुर एवं सीओ राजीव रंजन चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना से 20 हजार रुपये देने की घोषणा की. साथ ही पंचायत के मुखिया गोपाल कुमार सिंह ने कबीर अन्त्येष्टि योजना से तीन हजार रुपये देने की घोषणा की. तब जाकर लोग शांत हुए तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें