32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आजमगढ़ में कांग्रेस ने लगवाये सपा सांसद अखिलेश यादव की गमशुदगी के पोस्‍टर

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज में सीएए और एनआरसी के खिलाफ पिछले दिनों प्रदर्शन कर रही महिलाओं के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई को लेकर सियासत तेज हो गयी है. कांग्रेस ने क्षेत्रीय सांसद एवं सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर इस मामले में खामोशी अख्तियार करने का आरोप लगाते हुए जगह-जगह उनके […]

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज में सीएए और एनआरसी के खिलाफ पिछले दिनों प्रदर्शन कर रही महिलाओं के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई को लेकर सियासत तेज हो गयी है. कांग्रेस ने क्षेत्रीय सांसद एवं सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर इस मामले में खामोशी अख्तियार करने का आरोप लगाते हुए जगह-जगह उनके ‘लापता’ होने के पोस्‍टर लगवाये हैं.

प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की ओर से नगर के सिविल लाइंस समेत शहर भर में जगह-जगह अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर लगे हैं. पोस्टर पर क्षेत्रीय सांसद अखिलेश यादव की फोटो लगायी गयी है, जिसके मुंह पर पट्टी लगी है. कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता नदीम का कहना है कि मुसलमानों के रहनुमा होने का दावा करने और उनके 80 फीसदी वोट लेने वाले अखिलेश यादव आजमगढ़ से सांसद हैं. इसके बावजूद, वह महिलाओं पर हुए अत्याचार के खिलाफ केवल ट्वीट कर रहे हैं. इससे काम नहीं चलने वाला है.

पोस्‍टर में कांग्रेस ने सवाल किया है कि सीएए और एनआरसी विरोधी प्रदर्शन के दौरान बिलरियागंज में मुस्लिम महिलाओें पर पुलिसिया बर्बरता पर अखिलेश यादव यादव चुप क्‍यों हैं? गौरतलब है कि बिलरियागंज इलाके के मौलाना जौहर पार्क में गत मंगलवार को सीएए और एनआरसी के खिलाफ महिलाओं ने प्रदर्शन शुरू किया था. बुधवार तड़के पुलिस ने उन महिलाओं को बलप्रयोग करके हटा दिया था. इस मामले में 35 नामजद समेत सैकड़ों लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके उनमें से 20 को गिरफ्तार कर लिया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें