38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्भया के मित्र के पिता ने अदालत के फैसले पर संतोष जताया

गोरखपुर (उप्र) : निर्भया के साथ बर्बरता के समय उसके साथ मौजूद रहे उसके मित्र के पिता ने दिल्ली की अदालत के फैसले पर संतोष जाहिर किया. दिल्ली की एक अदालत ने गैंगरेप और हत्या के चारों दोषियों के खिलाफ मौत का फरमान जारी किया है. पेशे से वकील पिता ने कहा, मुझे संतुष्टि है […]

गोरखपुर (उप्र) : निर्भया के साथ बर्बरता के समय उसके साथ मौजूद रहे उसके मित्र के पिता ने दिल्ली की अदालत के फैसले पर संतोष जाहिर किया. दिल्ली की एक अदालत ने गैंगरेप और हत्या के चारों दोषियों के खिलाफ मौत का फरमान जारी किया है.

पेशे से वकील पिता ने कहा, मुझे संतुष्टि है कि करीब सात साल बाद न्याय मिला. न्याय में हालांकि देरी हुई लेकिन मुझे पता है कि कानूनी प्रक्रिया में वक्त लगता है. मैं कह सकता हूं कि फैसला उस दर्द से राहत देने वाला है, जिससे हम गुजर रहे थे. मैं फैसले का स्वागत करता हूं.

निर्भया के परिवार वालों की प्रतिक्रिया के बारे में सवाल करने पर उन्होंने कहा, मैंने उसकी मां से बात नहीं की है लेकिन मैं उसके चाचा से अकसर बात करता हूं. वह भी संतुष्ट हैं कि अंतत: अदालत ने एक बर्बर अपराध के लिए मौत की सजा सुनायी.

बेटे की प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर पिता ने कहा, वह शहर से बाहर रहता है. अब उसकी शादी हो चुकी है. एक बच्चा है. पूर्व में वह बहुत अवसाद से गुजरा है. शरीर की चोट का तो इलाज हो जाता है लेकिन दिमागी चोट सही होने में बहुत समय लगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें