हैदराबाद रेप-मर्डर-मुठभेड़: निर्भया के दादा ने कहा- बलात्कार करने वालों में मन में अब पैदा होगा डर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बलिया (उप्र) : दिल्ली में सामूहिक बलात्कार एवं हत्याकांड पीड़िता निर्भया के दादा लाल जी सिंह ने हैदराबाद सामूहिक बलात्कार एवं हत्याकांड के आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मौत की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह के कदम से बलात्कार करने वालों में भय उत्पन्न होगा और दरिंदगी की घटनाओं पर रोकथाम लगेगी.

निर्भया के दादा ने शुक्रवार को अपने पैतृक गांव मेड़वार कला में पत्रकारों से कहा कि हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई काबिले तारीफ है और उनके परिवार को इस कदम से सुकून मिला है. देश में जिस तरह से हैवानियत की घटनाओं की बाढ़ आ गयी है और दरिंदगी करने वाले जिस तरह से कानून की जटिलता का लाभ उठा रहे हैं , उसे देखते हुए ऐसे ही कदम की आवश्यकता है.

निर्भया के दादा ने कहा कि संसद को कानून बना देना चाहिए कि बलात्कार के मामले में पुलिस अपराधियों को तत्काल मुठभेड़ में मार गिराये. इस मामले में पुलिस कार्रवाई पर किसी को भी सवाल नहीं उठाना चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्नाव कांड में भी पुलिस ने तेलंगाना पुलिस की तर्ज पर कार्रवाई की होती तो उन्नाव की वीभत्स घटना सामने नहीं आती. उन्होंने कहा कि निर्भया के साथ सात साल पहले वीभत्स कांड हुआ था लेकिन अपराधियों को आज भी फांसी नही मिली. यदि अपराधियों को फांसी हो गई होती तो देश के लोगों में इस तरह आक्रोश नहीं होता.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें