20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा विधायक ने कहा- जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो अशांत हो जाएगा देश

बलियाः अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि यह कानून नहीं बना तो देश अशांत हो जायेगा. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने सोमवार की शाम अपने आवास पर संवाददाताओं […]

बलियाः अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि यह कानून नहीं बना तो देश अशांत हो जायेगा. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने सोमवार की शाम अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की वकालत की.
उन्होंने कहा कि यह कानून नहीं बना तो देश अशांत हो जायेगा और राष्ट्र विरोधी ताकतें सिर उठाने लगेंगी. उन्होंने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख तथा सांसद बदरुद्दीन अजमल के एक कथित बयान पर प्रतिक्रिया में कहा कि मुस्लिम नेता अपनी संस्कृति और मिशन के तहत ऐसे बयान दे रहे हैं.
उल्लेखनीय है कि सांसद अजमल ने असम सरकार द्वारा दो से ज्यादा बच्चों के माता—पिता को सरकारी नौकरी न देने संबंधी प्रस्तावित कानून पर कहा था कि सरकार मुसलमानों को नौकरी न देने के लिये यह प्रस्ताव लायी है लेकिन मुस्लिम किसी की नहीं सुनेंगे और संतानोत्पत्ति जारी रखेंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें