34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमित शाह का तंज – ”गुरु घंटाल” मणिशंकर अय्यर ने पीएम के लिए अपशब्द कहे, लेकिन चुप रहे राहुल

महराजगंज/बलिया (उप्र) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ‘गुरु घंटाल’ बताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे, लेकिन राहुल चुप रहे. शाह ने महराजगंज की एक चुनावी जनसभा में कहा, मणिशंकर अय्यर, जो राहुल बाबा के […]

महराजगंज/बलिया (उप्र) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ‘गुरु घंटाल’ बताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे, लेकिन राहुल चुप रहे.

शाह ने महराजगंज की एक चुनावी जनसभा में कहा, मणिशंकर अय्यर, जो राहुल बाबा के गुरु-घंटाल हैं, उन्होंने मोदी जी के लिए अपशब्द कहे, लेकिन राहुल बाबा चुप रहे, कुछ नहीं बोले. उन्होंने उपस्थित जनसमूह से पूछा, देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कोई सहन कर सकता है क्या? शाह ने कहा, बालाकोट में आतंकियों पर कार्रवाई के बाद देश में उत्साह का माहौल था, मिठाइयां बंट रही थीं, लेकिन राहुल बाबा और अखिलेश के कार्यालय में मातम था, इनके चहरे का नूर उड़ गया था, जैसे कोई इनका अपना मरा हो. इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के जरिये कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, जाकिर नाइक को कांग्रेस पर भरोसा है कि राहुल बाबा, मायावती, अखिलेश की टोली सरकार में आयी तो उसे पकड़ेगी नहीं. उन्होंने कहा कि जाकिर नाइक की प्रेरणा से श्रीलंका में सैकड़ों लोग मारे गये. ये दुनिया में आतंकवाद फैलाने के लिए उकसाने वाला व्यक्ति है. शाह ने कहा कि जब किसी ने नाइक से पूछा कि तुम भारत कब जाओगे, तो उसने कहा कि जब वहां कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब जाऊंगा. उन्होंने कहा, मैं जाकिर नाइक से कहना चाहता हूं कि भाजपा की सरकार बनने वाली है. अगर भारत की धरती पर कदम रखा तो तुम्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला जायेगा.

शाह ने कहा कि राहुल बाबा के परिवार की सरकार 55 साल तक चली, लेकिन गरीबों के मुफ्त इलाज की कोई योजना नहीं थी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की. आज इस योजना से करीब 26 लाख लोगों का मुफ्त इलाज हो चुका है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की सात करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलिंडर दिये. आठ करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया. शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने ढाई करोड़ लोगों को घर देने और 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता चाहती है कि मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें.

उन्होंने कहा, मैं जब महराजगंज आया हूं, उससे पहले मैं देश के हर कोने-कोने में गया. वहां बस एक ही नारा सुनायी पड़ रहा है-मोदी, मोदी… . शाह ने कहा कि ये नारा कोई चुनावी नारा नहीं है. ये नारा देश की जनता के मन से निकला हुआ नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद है. शाह ने बलिया की जनसभा में कहा, पुलवामा में हमला हुआ तो 40 जवान शहीद हो गये, देशभर में रोष था. बालाकोट के बाद अखिलेश, मायावती और राहुल के कार्यालय में सन्नाटा छाया था. उन्होंने कहा, यह नरेंद्र मोदी सरकार है. पाकिस्तान से गोली आयेगी तो इधर से गोला जायेगा. शाह ने जनसमूह से कहा, मोदी जी को दोबारा पीएम बना दो हम कश्मीर से धारा 370 उखाड़कर फेंक देंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा देश की सुरक्षा के साथ कभी समझौता नहीं करती. चुनाव आयेंगे-जायेंगे, लेकिन भाजपा वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती.

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, आज मोदी जी कहते हैं गरीबी हटाओ, महामिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ. मोदी जी कहते हैं निरक्षरता हटाओ, महामिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ. मोदी जी कहते हैं आतंकवाद हटाओ, महामिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ. शाह बोले, इनका मोदी जी को हटाने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें