सेना के पराक्रम को चुनावी मुद्दा नहीं बनाएगी भाजपा : सांसद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बलिया (उप्र) : मोदी सरकार पर सेना के पराक्रम का राजनीतिकरण करने के विपक्ष के आरोपों के बीच भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा है कि लोकसभा के आगामी चुनाव में उनकी पार्टी पाकिस्तान के खिलाफ हवाई हमले की कार्रवाई और सेना के पराक्रम को चुनावी मुद्दा नहीं बनाएगी. सलेमपुर क्षेत्र के भाजपा सांसद कुशवाहा ने रविवार रात संवाददाताओं से बातचीत में विपक्षी दलों की कड़ी आलोचना की .

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल पाकिस्तान और सेना के पराक्रम को लेकर ओछी राजनीति कर रहे हैं. कुशवाहा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा लोकसभा के आगामी चुनाव में सेना के पराक्रम के भरोसे जनता के बीच नहीं जाएगी. भाजपा मोदी सरकार के कामकाज और देश के विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा लोकसभा के आगामी चुनाव में पाकिस्तान के खिलाफ हवाई हमले की कार्रवाई और सेना के पराक्रम को मुद्दा नहीं बनाएगी. यह चुनावी नहीं, बल्कि राष्ट्र हित से जुड़ा मुद्दा है.
केन्द्र की मोदी सरकार पर सेना के पराक्रम का राजनीतिकरण करने के विपक्ष के आरोपों पर भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हवाई हमले की कार्रवाई और सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पाकिस्तान को खुश करने का कार्य कर रहे हैं. इन नेताओं को यह समझना चाहिए कि वे इस मुद्दे पर जितना नकारात्मक बयान देंगे, उनको उतना ही नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले को लेकर देश की जनता गुस्से में है और वह लोकसभा के आगामी चुनाव में इन नेताओं को सबक सिखाएगी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें