28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव से छह माह पहले भाजपा छोड़ेगी ब्रह्मास्त्र : राजभर

बलिया : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज कहा कि राज्य में सपा-बसपा गठबंधन से निपटने के लिये लोकसभा चुनाव 2019 से छह माह पहले भाजपा सरकार ब्रह्मास्त्र छोड़ेगी. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष राजभर ने बलिया जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर आज संवाददताओं से कहा कि […]

बलिया : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज कहा कि राज्य में सपा-बसपा गठबंधन से निपटने के लिये लोकसभा चुनाव 2019 से छह माह पहले भाजपा सरकार ब्रह्मास्त्र छोड़ेगी. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष राजभर ने बलिया जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर आज संवाददताओं से कहा कि राज्य में सपा और बसपा गठबंधन को हराने के लिये भाजपा ने तैयारी कर ली है. भाजपा ने ब्रह्मास्त्र बना लिया है और इसे लोकसभा चुनाव के छह माह पहले छोड़ा जायेगा.

मंत्री राजभर ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस पिछड़े वर्ग की 17 जातियों को अनुसूचित जाति की सूची में शामिल करने का झुनझुना थमाकर सरकार बनाती रही है. भाजपा सरकार ओबीसी को तीन श्रेणी में विभाजित करेगी. इससे समाज की मुख्यधारा से अलग-थलग पड़े ओबीसी वर्ग के बड़े तबके को न्याय मिलेगा तथा इस वर्ग के सहारे भाजपा आसानी से सपा-बसपा गठबंधन को पटखनी दे देगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ने गठबंधन किया है. यह दो ताकतें हैं जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

राजभर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल की चिंता मोदी नहीं हैं, बल्कि राहुल सत्ता के लिये तड़प रहे हैं. राहुल कांग्रेस से दूर हो गये दलित, ओबीसी और अल्पसंख्यक समुदाय को सत्ता के लिये पार्टी में फिर से जोड़ने के लिये परेशान हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें