36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी और योगी की पेंटिंग बनाने पर मुस्लिम महिला को मार पीटकर घर से निकाला

बलिया (उत्तर प्रदेश) : बलिया के सिकन्दरपुर थानाक्षेत्र के बसरिकापुर गांव में एक मुस्लिम महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो पेंटिंग बनाने को लेकर प्रताडित करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मटूरी गांव के शमशेर खान ने अपनी पुत्री […]

बलिया (उत्तर प्रदेश) : बलिया के सिकन्दरपुर थानाक्षेत्र के बसरिकापुर गांव में एक मुस्लिम महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो पेंटिंग बनाने को लेकर प्रताडित करने का मामला प्रकाश में आया है.

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मटूरी गांव के शमशेर खान ने अपनी पुत्री नगमा परवीन की शादी परवेज खान के साथ 2016 में की थी. शमशेर का आरोप है कि उसकी पुत्री ने प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी की पेंटिंग बनायी और उसे पति एवं ससुराल के अन्य लोगों को दिखाया.

मोदी- योगी का ऐसा समर्थक नहीं देखा होगा आपने , देखें वीडियो

शमशेर का आरोप है कि उसके बाद ससुराल के सभी लोग उस पर नाराज हो गए तथा उसे मार पीटकर घर से निकाल दिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शमशेर की शिकायत पर सिकन्दरपुर थाने में पति परवेज, उसके भाई फिरोज, सास कलीमुन निशा, ननद अफसाना खातून एवं देवरानी लैला के खिलाफ नामजद मामला दर्ज हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्वाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें