1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. uttar pradesh samachar double murder case in prayagraj up crime latest news avi

Prayagraj News: दोहरे हत्याकांड से दहली संगम नगरी, मां-बेटी की मौत मामले में जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों के मुताबिक सुबह मृतक की नतिनी अंशिका (6) जब गांव में पहुंची तो उसने लोगों को बताया कि दादा-दादी नहीं उठ रहे हैं, तब गांव वाले मौके पर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
दोहरे हत्याकांड से दहली संगम नगरी
दोहरे हत्याकांड से दहली संगम नगरी
Twitter

प्रयागराज जिले के नैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत चेक पूरे मियां खुर्द गांव में मंगलवार देर रात लूट की नियत से घर में दाखिल बदमाशों ने बजरंग बहादुर के घर में जमकर कहर बरपाया.बदमाशों ने बजरंग बहादुर पटेल उर्फ नचऊ पुत्र मलई पटेल की पत्नी और बेटी को निशाना बनाते हुए उनकी हत्या कर दी और घर में जमकर लूटपाट की.

इस घटना में बजरंग भी गंभीर रूप से घायल है. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद बदमाश लूट पाट कर फरार हो गए. वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

ग्रामीणों के मुताबिक सुबह मृतक की नतिनी अंशिका (6) जब गांव में पहुंची तो उसने लोगों को बताया कि दादा-दादी नहीं उठ रहे हैं, तब गांव वाले मौके पर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. पुलिस ने ग्रामीणों से बजरंग के बारे में और उसकी किसी से रंजिश आदि के बारे में पूछताछ करने के बाद मामले की जांच में जुट गई. वहीं, घटना के बाद से ही ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें