1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. uttar pradesh police seized accused of cow smuggling muzaffar five crore plots in prayagraj rkt

Prayagraj News: गो तस्करी के आरोपी गैंगस्टर मुजफ्फर पर चला पुलिस का डंडा, करोड़ों की संपति हुई जब्त

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज अजय कुमार ने बताया कि मुजफ्फर पूरामुफ्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. उसपर नवाबगंज, कौशाम्बी, खागा फतेहपुर, पुरामुफ्ती में गो-तस्करी जैसे संगीन आरोपों में से अधिक मुकदमे दर्ज है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
गैंगस्टर मुजफ्फर पर चला पुलिस का डंडा
गैंगस्टर मुजफ्फर पर चला पुलिस का डंडा
प्रभात खबर

Prayagraj News: योगी सरकार के दूसरी बार सत्ता में आने के बाद से ही माफियाओं पर लगातार कारवाई जारी है. संगम नगरी प्रयागराज में समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर नैनी जेल में रहते हुए ब्लॉक प्रमुखी का चुनाव जीतने वाले गो-तस्कर गैंगेस्टर मुजफ्फर पर पुलिस ने बड़ी कारवाई की है. गैंगस्टर मुजफ्फर पर पुलिस ने कारवाई करते हुए करीब पांच से छह करोड़ की संपत्ति जब्त की है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज अजय कुमार ने बताया कि मुज़फ़्फ़र पूरामुफ्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. उसपर नवाबगंज, कौशाम्बी, खागा फतेहपुर, पुरामुफ्ती में गो-तस्करी जैसे संगीन आरोपों में से अधिक मुकदमे दर्ज है. उसकी हिस्ट्रीशीट क्रमांक 15 B पर इसके काले कारनामे दर्ज हैं. उसने गौतस्करी जैसे जघन्य अपराधों के जरिए ही करोड़ों की काली कमाई खड़ी की है. शासन की मनसा के अनुरूप गैंगस्टर ऐक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर दफा 14 (1) के तहत अवैध तरीके से अर्जित प्रमुख 05 प्लॉटों की कुर्की की जा रही है. जिसकी अनुमानित कीमत पांच से छह करोड़ की संपत्ति जब्त की गई है.

एसएसपी ने कहा की मुज़फ़्फ़र की अन्य संपतियो की जांच की जा रही है. जिसे ढूंढ कर कुर्क किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा की जो भी अपराधी माफिया है उनके खिलाफ लगातार कारवाई जारी रहेगी. जो भी अपराधियों और माफियाओं को पनाह देगा व रिश्ता रखेगा उसके खिलाफ भी सख्त कारवाई की जायेगी. गौरतलब है की मुजफ्फर समेत 11 आरोपियों पर गो तस्करी मामले में 7 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया गया था. तब से वह नैनी जेल में निरुद्ध है. वहीं आज जिलाधिकारी के निर्देश पर पुलिस ने कारवाई करते हुए उसके पांच भूखंड, जिसमे चार में मकान का निर्माण किया गया था कुर्क कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें