1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. uttar pradesh father shoots daughter and her lover in prayagraj rkt

Prayagraj: बेटी के हाथ में फंसा दी पिस्टल, बताया ब्वॉयफ्रेंड का कातिल, अब पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

प्रयागराज के नैनी इलाके में बुधवार को प्रेम प्रसंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
प्रभात खबर

Prayagraj News: प्रयागराज के नैनी इलाके में बुधवार को प्रेम प्रसंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक घायल लड़की के पिता सुनील मिश्रा ने ही अर्णव और अपनी बेटी को गोली मारी थी. घटना में अर्णव की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि बेटी आयुषी गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

पुलिस के सामने उगले राज

पुलिस के मुताबिक बुधवार को नैनी के चक हीरानंद इलाके में उर्वशी मिश्रा से मिलने बस्ती निवासी अरुणव सिंह (24) आया था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. सुनील मिश्रा ने बेटी और अर्णव को एक साथ देख लिया. बदनामी और लोक लाज के कारण सुनील मिश्रा ने अर्णव और बेटी को गोली मार दी. घटना में अर्णव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बेटी का गंभीर हालत में स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर ली है.गौरतलब है कि इस संबध में मृतक अर्णव के पिता सत्य प्रकाश सिंह ने सुनील मिश्रा और उनके दोनों बेटों के खिलाफ तहरीर दी थी. अपने तहरीर में उन्होंने बेटे को घर बुलाकर हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस द्वारा जांच के बाद आरोपी सुनील मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस को गुमराह करने के लिए बनाई थी झूठी कहानी

अर्णव की हत्या मामले में आरोपी सुनील मिश्रा ने घटना के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए एक अलग ही कहानी बनाई थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को सुनील मिश्रा ने बताया कि वह ढाबे से रात में आने के बाद सो गया था. पिस्टल टेबल पर रख दी थी. रात में उनकी लड़की उठी थी, पूछने पर उसने पेट में दर्द होने की बात कही. इसके बाद भोर में अचानक गोली चलने की आवाज आई तो वह छत पर पहुंचे. जहां देखा की उनकी लड़की और एक लड़का गंभीर हालत में पड़े है. लड़की के हाथ में पिस्टल थी. वहीं पुलिस ने जब घर के अन्य परिजनों से पुलिस ने पूछताछ की तो सभी के बयान अलग अलग मिले, जिसके बाद पुलिस को सुनील मिश्रा पर ही हत्या का शक हुआ. कड़ाई से पूछताछ के बाद सुनील मिश्रा ने घटना की कहानी बयान कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें