1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. up news boyfriend who went to meet girlfriend at midnight in prayagraj was beaten to death 4 in custody acy

UP News: प्रयागराज में रात को प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, 4 हिरासत में

प्रयागराज जिले में रात को प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP News:  प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या
UP News: प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • प्रेमिका से रात 12 बजे मिलने गए प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या

  • प्रेमिका के साथ माता-पिता हिरासत में

  • गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात

  • मृतक के परिजनों ने बुलाकर हत्या करने का लगाया आरोप

  • फूलपुर थाना क्षेत्र का मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में फूलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उदयीपुर गांव में रात 12 बजे प्रेमिका से मिलने आए युवक को उसके परिजनों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने लड़की और उसके माता-पिता समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

फूलपुर कोतवाली प्रभारी राजकिशोर ने बताया, बीती रात उदयीपुर गांव में रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने गए उसके प्रेमी रोहित कुमार (19) को युवती के घर वालों ने पकड़ लिया और उसकी लाठी, डंडे और सरिया से जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी मिलते ही वह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना अधिकारियों को दी.

पुलिस ने हत्या के आरोप में प्रेमिका और उसके माता-पिता समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कारवाई में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, दूसरी ओर मृतक युवक के परिजनों में घटना को लेकर आक्रोश है.

थाने पर पहुंचे मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक को धोखे से घर पर बुलाकर उसकी हत्या की गई है. वारदात को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैली है. घटना को लेकर ग्रामीणों में दबी जुबान से तरह तरह की चर्चाएं होती रही. गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

(रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें