1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. three people including two brothers related to paddy business were killed jam belan bridge in prayagraj nrj

Prayagraj News: धान के व्यवसाय से जुड़े दो सगे भाई समेत तीन की हत्या, परिजनों ने बेलन पुल पर लगाया जाम

सोमवार की रात दोनों स्थानीय निवासी आदिवासी के पुत्र कलवा के साथ बाइक से ड्रामंडगंज एक व्यापारी से धान का पैसा लेने गए थे. व्यापारिक से करीब तीन लाख रूपए लेकर लौट रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
घने कोहरे के बीच लोगों ने किया प्रदर्शन.
घने कोहरे के बीच लोगों ने किया प्रदर्शन.
Prabhat Khabar

Prayagraj News: जिले के गोरी गांव में हुए एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि कोरांव थाना क्षेत्र की चौकी रामगढ़ से महज 200 मीटर दूर तीन नवयुवकों की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. घटना बीती रात ग्यारह बजे के आस-पास बताई जा रही है. अक्रोशित मृतकों के परिजनों ने बेलन नदी के पुल पर शव रख जाम लगा दिया.

घटना की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक राजमणि कौल व जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं. पुलिस प्रशासन मृतकों के परिजनों को मामले में त्वरित कारवाई का आश्वासन देने के साथ शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश कर रही है. हालांकि, परिजनों ने खबर लिखे जाने तक शव देने से इंकार कर दिया है. अक्रोशित परिजन बेलन नदी के पुल पर शव रखकर जाम लगाने के साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ कर नारेबाजी करते हुए तत्काल कारवाई की मांग पर अड़े हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक कोरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत गजाधरपुर पर गांव निवासी पप्पू केसरी के दो बेटे विकाश केशरी(25), आकाश केसरी (23) थे. दोनों धान की खरीद के व्यवसाय से जुड़े हुए थे. सोमवार की रात दोनों स्थानीय निवासी आदिवासी के पुत्र कलवा के साथ बाइक से ड्रामंडगंज एक व्यापारी से धान का पैसा लेने गए थे. व्यापारिक से करीब तीन लाख रूपए लेकर लौट रहे थे.

देर रात परिजनों ने शुरू की तलाश

तीनों जब देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू हुई. खोजबीन करते हुए परिजन अयोध्या गांव के बेलन नदी के पुल पर पहुंचे तो उन्होंने पुल पर बाइक खड़ी देखी. पास पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके पांव से जमीन खिसक गई. विकास, आकाश और कला का शव पुल पर पड़ा हुआ है. परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही क्षेत्र नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. वही इस दिल दहलाने वाली घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन पर तमाम तरह के सवालिया निशान खड़े करने शुरू कर दिए हैं.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें