1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. stf caught the criminal who shot the prd jawan prayagraj rkt

Prayagraj: STF ने PRD जवान पर गोली चलाने वाले 25 हजार ईनामी को दबोचा, मुंबई भागने की फिराक में था आरोपी

STF के पुलिस उपाधीक्षक नवेंदु कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से मिली सटीक सूचना के बाद आरोपी को कंधईपुर पुलिस के साथ गिरफ्तार का लिया आरोपी के पास से पिस्टल बरामद हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
मुंबई भागने की फिराक में था आरोपी
मुंबई भागने की फिराक में था आरोपी
प्रभात खबर

Prayagraj News: STF (स्पेशल टास्क फोर्स) प्रयागराज की टीम ने प्रतापगढ़ में PRD जवान पर गोली चलाने वाले आरोपी मोहम्मद सकलैन को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बीते साल 22 जुलाई को प्रतापगढ़ में पीआरडी के जवान पवन तिवारी को गोली मारी थी. घटना के बाद से ही आरोपी फरार था. इस दौरान उसपर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था.

इस संबध में STF के पुलिस उपाधीक्षक नवेंदु कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से मिली सटीक सूचना के बाद आरोपी को कंधईपुर पुलिस के साथ गिरफ्तार का लिया आरोपी के पास से पिस्टल बरामद हुई है. वहीं आरोपी सकलैन ने एसटीएफ को पूछताछ में बताया कि 22 जुलाई 2021 को वह अपने मित्र तफसीर के साथ बाइक से शिवसत के रास्ते कहीं जा रहा था. उसी समय स्कूल की छुट्‌टी हुई थी.

सड़क पर भीड़ होने के कारण वहां मौजूद पीआरडी जवान पवन कुमार तिवारी ने उन्हें रोका. जिसके बाद उसकी बहस हो गई. इस दौरान अवैध पिस्टल से पवन तिवारी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस से बचते हुए वह मुंबई भाग गया. वह 28 मार्च को ही मुंबई से अपने घर पिस्टल लेने आया था. आज वह फिर मुंबई जाने वाला था. इससे पहले ही एसटीएफ ने उसे दबोच लिया.

आरोपी की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक वेद प्रकाश पांडे, मुख्य आरक्षी सजित अली, प्रभंजन पांडे, आरक्षी सुनील कुमार, उदय प्रताप सिंह, अखंड प्रताप पांडे और थाना कंधई पुलिस शामिल रही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें