1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. stf caught solver taking uptet exam instead of another in prayagraj acy

UPTET Exam: प्रयागराज एसटीएफ ने दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे सॉल्वर को दबोचा, पूछताछ जारी

एसटीएफ ने प्रयागराज में दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे एक सॉल्वर को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: एसटीएफ ने दूसरे की जगह यूपीटीईटी परीक्षा दे रहे सॉल्वर को हिरासत में लिया
Prayagraj News: एसटीएफ ने दूसरे की जगह यूपीटीईटी परीक्षा दे रहे सॉल्वर को हिरासत में लिया
प्रभात खबर

UP TET Exam: एसटीएफ फील्ड इकाई प्रयागराज ने रविवार को कार्रवाई करते हुए दूसरे के स्थान पर यूपी टीईटी की परीक्षा देते हुए एक सॉल्वर को गिरफ्तार किया है. इस संबंध ने पुलिस उपाधीक्षक (एसटीएफ) नवेंदु कुमार ने बताया कि सुबह विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के शिव बालक इंटर कॉलेज में एक सॉल्वर अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहा है, जिसके बाद तत्काल कारवाई करते हुए मौके पर पहुंच कर कॉलेज के प्रधानाचार्य को इस संबंध में अवगत कराया गया. मौके पर उन्होंने जांच की तो सूचना सही निकली. आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

आरोपी प्रतियोगी परीक्षाओं की करता था तैयारी

एसटीएफ उपाधीक्षक नवेंदु कुमार ने बताया कि मौके से मूल अभ्यर्थी दीपक कुमार पुत्र दिनेश कुमार निवासी ग्राम विट्ठलपुर थाना सराय ममरेज जनपद प्रयागराज के स्थान पर विजय बहादुर सरोज निवासी जौनपुर परीक्षा दे रहा था, जिसे एसटीएफ ने मौके से हिरासत में लिया है. आरोपी ने एसटीएफ को बताया कि उसे 35 हजार रुपये में परीक्षा देने की बात तय हुई थी. पांच हजार एडवांस मिल चुके थे. बाकी परीक्षा के बाद मिलने थे.

आरोपी से पूछताछ जारी

एसटीएफ ने आरोपी के पास से प्रवेश पत्र व कूट रचित दस्तावेज के साथ ओएमआर सीट बरामद की है. आरोपी के साथ और अन्य कौन-कौन लोग शामिल हैं, इस संबंध में पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें