1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. spg questions on cm yogi adityanath helicopter landing at helipad reserved for pm narendra modi in prayagraj slt

PM मोदी के हेलीपैड पर CM योगी के हेलीकॉप्टर की हुई लैंडिंग? SPG ने उठाये सवाल

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात SPG ने पीएम के हैलीपैड पर सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग होने को बेहद संवेदनशील माना है. उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए अफसरों को पत्र लिखा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
PM के लीपैड पर CM योगी के हेलीकॉप्टर की हुई लैंडिंग
PM के लीपैड पर CM योगी के हेलीकॉप्टर की हुई लैंडिंग
Twitter

Prayagraj News: प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात SPG ने पीएम के लिए बनाये गए हेलीपैड पर सीएम योगी आदित्यनाथ की हेलीकोप्टर लैंड होने को बेहद संवेदनशील माना है. उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस संबंध में प्रयागराज के प्रशासनिक अफसरों को पत्र लिख निर्देशित किया है कि वीवीआईपी के प्रोटोकॉल का पालन करें और भविष्य में इस तरह की लापरवाही न बरतें.

परेड ग्राउंड में लाल सड़क किनारे पीएम के लिए अलग से बने थे तीन हेलीपैड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते 21 दिसंबर को प्रयागराज महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम के तहत पहुंचे थे. पीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रयागराज के परेड ग्राउंड में कुल पांच हेलीपैड बनाए गए थे. लाल सड़क के किनारे तीन हेलीपैड और काली सड़क किनारे दो हेलीपैड बनाए गए थे. जबकि राज्यपाल और मुख्यमंत्री के लिए वहीं कुछ दूरी पर ही काली सड़क के किनारे दो हेलीपैड बनाए गए थे.

पीएम के आगमन से एक घंटा पहले परेड ग्राउंड पहुंचे थे सीएम योगी

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला सशक्ति कार्यक्रम में पीएम मोदी के आगमन से एक घंटा पहले ही परेड ग्राउंड पहुंच गए थे. सीएम का हेलीकॉप्टर सभा स्थल का तीन चक्कर परिक्रमा लगाने के बाद पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के लिए बनाए गए हेलीपैड पर लैंड हुआ था. जिसे पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी ने प्रोटोकॉल के अक्षरश पालन में लापरवाही पाते हुए भविष्य में ध्यान देने का निर्देश दिया है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें