1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. raju pal murder case atique ahmed brother ashraf statement recorded in case of threatening witness acy

राजू पाल हत्याकांड: गवाह को धमकाने के मामले में अतीक के भाई अशरफ का बयान दर्ज, कहा- मुझे फंसाया जा रहा है

राजू पाल हत्याकांड में गवाह को धमकाने के मामले में अतीक के भाई अशरफ का बयान दर्ज किया गया. इस दौरान अशरफ ने कहा कि उसे रंजिशन फंसाया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
राजू पाल हत्याकांड: गवाह को धमकाने के मामले में अतीक के भाई अशरफ का बयान दर्ज
राजू पाल हत्याकांड: गवाह को धमकाने के मामले में अतीक के भाई अशरफ का बयान दर्ज
सोशल मीडिया

Prayagraj News: स्पेशल कोर्ट एमपी-एमएलए में बृहस्पतिवार को पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल का अपहरण कर उसे धमकाने और झूठी गवाही दिलाने के मामले में जेल में बंद पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ का बयान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये दर्ज किया गया. स्पेशल जज डॉ. दिनेश चंद्र शुक्ला की अदालत में बयान दर्ज किया गया. इस दौरान जेल में निरुद्ध खालिद ने कहा कि उसे रंजिशन फंसाया गया है. गवाह उमेश पाल अपनी मर्जी से पुलिस के साथ आया था और अपनी मर्जी से बयान दिया था.

अशरफ ने अपने बयान में कहा कि सत्ता बदलने के बाद राजू पाल की पत्नी के दबाव में सरकारी तंत्र से मिलकर उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया. राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की गवाही के दौरान वह नैनी जेल में बंद था. वह अपने बचाव में सफाई साक्ष्य प्रस्तुत करेगा.

गौरतलब है कि घटना 28 फरवरी 2006 की धूमनगंज थाने की है. राजू पाल हत्याकांड के गवाह और इस मुकदमे के वादी उमेश पाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि फांसी इमली के पास सुलेमसराय से अभियुक्त गण आए और उसे मारपीट कर चोटें पहुंचाई. जान से मारने की धमकी दी और अपहरण कर गाड़ी में बिठा कर अतीक अहमद के कार्यालय में ले गए, जहां उसे झूठी गवाही देने के लिए करंट का झटका दिया गया. मामले में अशरफ समेत कई लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.

(रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें